विज्ञापन
Story ProgressBack

पैसेंजर ने बुक किया ऑटो, महिला निकली ड्राइवर, सोशल मीडिया पर इस तरह जाहिर की खुशी

ट्विटर यूजर ने लिखा कि, मुझे पहली बार ऑटो की सवारी करते हुए महिला ड्राइवर के साथ बैठने का मौका मिला. ये देखकर मैं खासी खुश हूं.

Read Time: 3 mins
पैसेंजर ने बुक किया ऑटो, महिला निकली ड्राइवर, सोशल मीडिया पर इस तरह जाहिर की खुशी
महिला ऑटो ड्राइवर को देख लोगों ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी

Passenger Shares First Experience Of Auto Ride: महिलाएं आजकल किसी भी काम में पुरुषों से पीछे या कम नहीं है. वैसे तो ये बातें बहुत बार कही और सुनी गई हैं, लेकिन हकीकत ये है कि आज भी जब कोई महिला, ऐसा काम करते नजर आती है, जो अब तक सिर्फ पुरुषों के जिम्मे था, तो हैरानी होती ही है. ऐसा ही कुछ हुआ है एक सोशल मीडिया यूजर के साथ, जिसे पहली बार ऐसे ऑटो में बैठने का मौका मिला जिसकी ड्राइवर एक महिला थी. महिला ड्राइवर के साथ पहली बार ऑटो में बैठी सवारी ने इस वाक्ये का जिक्र अपने ट्विटर अकाउंट पर भी किया और कुछ इस अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की.

पैसेंजर की खुशी (Women Auto Rickshaw Driver)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर की यूजर प्रकृति ने अपने अकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें एक ऑटो नजर आ रहा है और उसे चलाते हुए एक महिला भी दिख रही है. इस तस्वीर के साथ ट्विटर यूजर ने लिखा कि, मुझे पहली बार ऑटो की सवारी करते हुए महिला ड्राइवर के साथ बैठने का मौका मिला. ये देखकर मैं खासी खुश हूं. ट्विटर पर ये तस्वीर पोस्ट होते ही लोगों ने इस पर भरपूर प्यार लुटाया है, जिसका नतीजा ये है कि ये ऑटो राइड तेजी से वायरल हो रही हैं. इसे ऑटो ड्राइवर की पिक को, खबर लिखे जाने तक 348.2 k लोग देख चुके थे.

यहां देखें पोस्ट

यूजर्स ने की हौसला अफजाई (Auto Driver Passenger)

इस पोस्ट को देखकर यूजर्स भी महिलाओं की हिम्मत की दाद दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, आपको जरूर ये सवारी करके खुशी महसूस हुई होगी. एक यूजर ने पूछा कि, आप जरूर इस ऑटो में बैठकर ज्यादा सेफ महसूस कर रही होंगी. एक यूजर ने अपना किस्सा भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि, वो अपने शहर में जब भी एक मॉल से बाहर निकलती थीं. एक महिला ऑटो ड्राइवर का ही इंतजार करती थी, जो उन्हें घर तक तो पहुंचाती थीं और उनके बच्चों के साथ भी हिल मिल गई थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक ही झटके में निकाल डाले तरबूज के सारे बीज, ट्रिक देख लोग बोले- ये है स्मार्ट बहूरानी का जबरदस्त Idea
पैसेंजर ने बुक किया ऑटो, महिला निकली ड्राइवर, सोशल मीडिया पर इस तरह जाहिर की खुशी
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Next Article
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;