पाकिस्तानी शख्स ने बेहतरीन अंदाज़ में बजाई आमिर खान के गाने की धुन, सुनते ही Ringtone बना लेंगे आप

इस शख्स का नाम सियाल खान (Siyal Khan) है और जिस तरह से वह प्रसिद्ध गीत का कवर बजा रहा है, वह आपको बहुत पसंद आने वाला है.

पाकिस्तानी शख्स ने बेहतरीन अंदाज़ में बजाई आमिर खान के गाने की धुन, सुनते ही Ringtone बना लेंगे आप

पाकिस्तानी शख्स ने बेहतरीन अंदाज़ में बजाई आमिर खान के गाने की धुन

हमारे पास एक वीडियो है जो इतना सुखदायक है कि यह आपके शोरगुल वाले दिमाग को शांत कर देगा. रबाब पर फिल्म फना (Fanaa) के गाने मेरे हाथ में...बजा रहे पाकिस्तान के एक शख्स की क्लिप ऑनलाइन सामने आई है. इस शख्स का नाम सियाल खान (Siyal Khan) है और जिस तरह से वह प्रसिद्ध गीत का कवर बजा रहा है, वह आपको बहुत पसंद आने वाला है.

सियाल खान ऊपरी दीर जिले, खैबर पख्तूनख्वा के रहने वाले हैं और उनके फेसबुक बायो के अनुसार, पेशावर विश्वविद्यालय (University of Peshawar) से राजनीति विज्ञान के छात्र हैं. लोवरी टॉप की लुभावनी पृष्ठभूमि के बीच, सियाल ने शॉर्ट वीडियो में गीत को भावपूर्ण ढंग से बजाया है. मधुर वाद्ययंत्र की धुन आपको इसे लूप पर सुनने को मजबूर कर देगी.

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमनेंट्स कर रहे हैं और सियाल के टैलेंट की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "मेरे कान और आत्मा धन्य हो गए." दूसरे ने लिखा, "कितना प्यारा संगीत, इससे मेरा मूड बदल गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम के महाराष्ट्र दौर पर केंद्र और राज्य सरकार में मतभेद