पाकिस्तानी डॉक्टर को अस्पताल में चाय वाले से हुआ प्यार, दोनों ने कर ली शादी, खूबसूरत Love Story हुई वायरल

शहजाद ने कहा, कि उन्होंने कभी इस तरह के आयोजन की संभावना पर विचार तक नहीं किया. दूसरी ओर, किश्वर ने बताया कि वह अपने पति के व्यक्तित्व की कितनी तारीफ करती हैं.

पाकिस्तानी डॉक्टर को अस्पताल में चाय वाले से हुआ प्यार, दोनों ने कर ली शादी, खूबसूरत Love Story हुई वायरल

पाकिस्तानी डॉक्टर को अस्पताल में चाय वाले से हुआ प्यार

प्यार दुनिया में कुछ भी जीत सकता है, और अब पाकिस्तान (Pakistan) में एक जोड़े ने ये साबित कर दिखाया है कि प्यार कई मतभेदों के बावजूद दो लोगों को एक साथ मिला सकता है. उनकी अनोखी प्रेम कहानी इंटरनेट पर वायरल हो गई है और लोगों को खुश कर दिया है. यह सब तब शुरू हुआ जब एमबीबीएस की महिला डॉक्टर किश्वर साहिबा (Kishwar Sahiba, a female MBBS doctor) ने उसी अस्पताल में हाउसकीपिंग स्टाफ सदस्य शहजाद को प्रपोज किया.

"मेरा पाकिस्तान" (Mera Pakistan) यूट्यूब चैनल (YouTube channel) पर इस कपल ने अपनी अनूठी प्रेम कहानी शेयर की. YouTuber हरीश भट्टी (YouTuber Harish Bhatti) से बात करते हुए, ओकारा तहसील के पाकिस्तानी शहर दीपालपुर में रहने वाले इस कपल ने खुलासा किया कि कैसे वे कुछ चुनौतियों का सामना करने के बावजूद एक-दूसरे से मिले और दोनों को प्यार हो गया.

क्लिप में शहजाद ने कहा, कि उन्होंने कभी इस तरह के आयोजन की संभावना पर विचार तक नहीं किया. दूसरी ओर, किश्वर ने बताया कि वह अपने पति के व्यक्तित्व की कितनी तारीफ करती हैं.

देखें Video:

किश्वर ने कहा, कि जब वह पहली बार शहजाद से मिलीं, तो वह "चायवाला (चाय बनाने वाला)" या क्लीनर नहीं लग रहा था. डॉक्टर ने खुलासा किया कि उसने शहजाद को प्रपोज किया क्योंकि वह उसके साथ शादी के मौके को खोना नहीं चाहती थीं. उसने कहा कि उसने अपने जीवन के सभी फैसले एक दिन में लिए थे.

शहजाद ने कहा कि किश्वर ने उसे अपना दिल दिया, इसके बावजूद कि लोग आमतौर पर वर्ग के आधार पर शादी करते हैं. उन्होंने कहा कि इसमें भाग्य ही एकमात्र कारक है. इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि वे दोनों कैसे मिले और एक-दूसरे से बात करना शुरू कर दिया.

शहजाद ने बताया कि वह तीन डॉक्टरों के दफ्तर में कमरे साफ करता था और चाय परोसता था. एक दिन किश्वर ने उनका फोन नंबर मांगा, जिसके बाद वे आपस में बात करने लगे.

शहजाद ने कहा, किश्वर को तब एक पोस्ट पसंद आई जिसे शहजाद ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर पोस्ट किया था. और बाद में उस दिन, डॉक्टर ने उसे अपने अस्पताल के कमरे में बुलाकर अपने प्यार का इजहार किया.  उसने खुलासा किया कि वह पहले तो चौंक गया क्योंकि उसे विश्वास नहीं हो रहा था. प्रपोजल सुनने के बाद उन्हें बुखार भी हो गया. लेकिन बाद में वह किश्वर से मिलने गए.

क्लिप में, जोड़े ने कहा कि शादी करने के बाद, किश्वर ने अस्पताल में नौकरी छोड़ दी क्योंकि उसे अपने दोस्तों के ताने सहने पड़े. यह कपल अब पास में एक क्लिनिक खोलने की योजना बना रहा है. वे एक YouTube चैनल भी चलाते हैं जहां वे अपने जीवन की हर बात को शेयर करते हैं.

उनकी दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी ने इंटरनेट यूजर्स को खुश कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'अद्भुत, देखने वाले की आंखों में खूबसूरती होती है. एक अन्य ने कहा, "अद्भुत प्रेम कहानी प्यारी जोड़ी, तीसरे ने टिप्पणी की, "सुंदर जोड़ी".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'ब्रह्मास्त्र', रणबीर व आलिया ने फिल्म को लेकर कही ये बात