PSL 2021: Shoaib Malik ने आगे बढ़कर जड़ा तूफानी छक्का, देखता रह गया गेंदबाज - देखें पूरा Video

PSL 2021 PZ Vs KK: शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भी 30 रन की पारी खेली, जिसमें शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने एक धुआंधार छक्का जड़ा. जिसको देखकर गेंदबाज भी हैरान रह गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

PSL 2021: Shoaib Malik ने आगे बढ़कर जड़ा तूफानी छक्का, देखता रह गया गेंदबाज - देखें पूरा Video

Shoaib Malik ने आगे बढ़कर जड़ा तूफानी छक्का, देखता रह गया गेंदबाज - देखें पूरा Video

PSL 2021 PZ Vs KK: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League 2021) में पेशावर जल्मी और कराची किंग्स (Peshawar Zalmi Vs Karachi Kings) के बीच प्ले ऑफ मुकाबला हुआ. जहां अफानी बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजाई (Hazratullah Zazai) की तूफानी पारी की बदौलत पेशावर ने कराची को बाहर करते हुए एलिमिनिटर मुकाबले में पहुंच गया. हजरतुल्लाह जजाई (Hazratullah Zazai) ने 38 गेंद पर 77 रन की पारी खेली, जिसमें 10 चौके और 5 छक्के शामिल थे. उनके अलावा शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भी 30 रन की पारी खेली, जिसमें शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने एक धुआंधार छक्का जड़ा. जिसको देखकर गेंदबाज भी हैरान रह गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पेशावर को 176 रन बनाने थे और वो 15 ओवर में 137 रन बना चुका था. क्रीज पर शोएब मलिक खड़े थे. उन्होंने नूर अहमद की गेंद पर आगे बढ़कर धुआंधार छक्का जड़ा. जिसको देखकर नूर भी हैरान रह गए. आखिर में मोहम्मद आमिर ने मलिक को आउट कर मैच को रोमांचक बनाने की कोशिश की, लेकिन शेरफेन रदरफोर्ड ने मैच को जिता दिया. 

देखें Video:


कराची किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175 रन बनाए. उनकी तरफ से बाबर आजम ने 53 रन की धमाकेदार पारी खेली. लेकिन उनके अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. पेशावर की तरफ से वहाब रियाज, मोहम्मद इरफान और उमैद आसिफ को 2-2 विकेट मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पेशावर को जीत के लिए 176 रन चाहिए थे. उन्होंने शानदार शुरुआत दिलाई. हजरतुल्लाह जजाई ने 77 रन बनाए. उनके अलावा जीत के करीब शोएब मलिक ने पहुंचाया. कराची लीग से बाहर हो चुका है. अब पेशावर का एलिमिनेटर मुकाबला इस्लामाबाद युनाइटिड से होगा. इनमें से जो जीतेगा, वो मुल्तान सुल्तान्स से फाइनल में भिड़ेगा.