पाकिस्तानी नेता का अजीबोगरीब बयान- 'हम सोते हैं, तो वायरस भी सोता है.', लोग बोले- 'कहां से आते हैं ये...' - देखें Video

पाकिस्तान (Pakistan) का नेता फ़ज़ल-उर-रहमान (Fazal-ur-Rehman) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रा है. जिस पर खूब मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) बन रहे हैं. क्योंकि उन्होंने सुझाव दिया था कि लोगों को कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सोना चाहिए.

पाकिस्तानी नेता का अजीबोगरीब बयान- 'हम सोते हैं, तो वायरस भी सोता है.', लोग बोले- 'कहां से आते हैं ये...' - देखें Video

पाकिस्तानी नेता का अजीबोगरीब बयान- 'हम मरते हैं तो वायरस भी मर जाता है' - देखें Video

पाकिस्तान (Pakistan) का एक राजनेता फ़ज़ल-उर-रहमान (Fazal-ur-Rehman) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रा है. जिस पर खूब मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) बन रहे हैं. क्योंकि उन्होंने सुझाव दिया था कि लोगों को कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सोना चाहिए. फ़ज़ल-उर-रहमान, जो जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम (Jamiat Ulema-e-Islam) के वर्तमान अध्यक्ष हैं. वो वायरल वीडियो में कहते दिख रहे हैं- "जब हम सोते हैं, तो वायरस सोता है."

नेशनल असेंबली के पूर्व सदस्य ने एक सभा में कहा, 'जितना अधिक हम सोते हैं, उतना अधिक वायरस सोता है. इससे हमें कोई नुकसान नहीं हुआ. जब हम सोते हैं तो यह सोता है, जब हम मरते हैं.' उन्होंने दावा किया कि डॉक्टरों ने वायरस से लड़ने का यह तरीका सुझाया था.

देखें Video:

इस वीडियो को पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने शेयर किया है. जिसके अब तक ट्विटर पर 36 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com