बच्चों को कार में बैठाने के लिए फैमिली ने लगाया ऐसा धांसू जुगाड़, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक फैमिली ने अपनी कार को कुछ इस तरह मॉडिफाइड करवाया है कि, देखने वाले बस देखते ही रह गए. इस वीडियो को अब तक 2.8 मिलियन लोग देख चुके हैं.

बच्चों को कार में बैठाने के लिए फैमिली ने लगाया ऐसा धांसू जुगाड़, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

बच्चों के लिए कार में लगाया तगड़ा जुगाड़, वायरल वीडियो ने मचाया हाहाकार.

बड़ी फैमिलीज के आगे अक्सर बड़ी सी बड़ी चार पहिया गाड़ी भी छोटी लगने लगती है. एक ओर जहां बड़े लोगों को बैठने के लिए सीट चाहिए होती है. वहीं बच्चों के लिए सीट बचती ही नहीं, ऐसी स्थिति में कई बार बड़े बच्चों को गोद में बैठा लिया करते हैं. हालांकि, अगर बच्चे थोड़े बड़े होते हैं, तो उन्हें गोदी में या कहीं और एडजस्ट करने में दिक्कत भी होती है. ऐसे में कई बार कुछ लोग ऐसे तिकड़म भरे जुगाड़ (jugaad video) लगाते नजर आते हैं, जो कई बार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं, हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है, जिसमें एक फैमिली भरी कार में बच्चों को बैठाने के लिए एकदम हटकर जुगाड़ (Jugaad Trending Video) लगाती नजर आ रही है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर जमकर वायरल हो रहा है. 

कार में भिड़ाया तगड़ा जुगाड़

धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह वीडियो पकिस्तानी (Pakistan Viral Video) के करांची (Karachi) का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पकिस्तानी परिवार ने अपनी कार को कुछ इस तरह मॉडिफाइड करवाया है कि, देखने वाले बस देखते ही रह जा रहे हैं. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, उसमें एक अलग ही हटकर जुगाड़ लगाते देखा जा सकता है. जहां कुछ लोग इस अतरंगी देसी जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसा रिस्की जुगाड़ देखकर भड़क भी रहे हैं और जमकर वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपना गुस्सा भी उतार रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

वायरल है ये जुगाड़ वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कार की डिग्गी (Family modified car for kids sitting jugaad) में तीन बच्चे बैठे नजर आ रहे हैं. देखा जा सकता है कि, इस दौरान बच्चों का मुंह कार के डायरेक्शन में न होकर पीछे की तरफ ही है. इस दौरान उनके आगे एक जाली भी लगाई गई है, जो कि एक तरह से किसी पिंजड़े से कम नहीं लग रहा. बताया जा रहा है कि, वीडियो कराची में कैप्चर किया गया है. इस जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) को 17 अक्टूबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @crazyclipsonly नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2.8 मिलियन लोग देख चुके हैं. महज 20 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.