PAK में टिक-टॉक स्टार की हरकत से मचा बवाल: जलते जंगल के बीच Video बनाना पड़ा भारी, भड़के यूजर्स

पाकिस्तान की एक टिक-टॉक स्टार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. दरअसल, टिक-टॉक स्टार हुमैरा असगर ने जलते जंगलों के बीच एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसकी वजह उन्हें अब सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है.

PAK में टिक-टॉक स्टार की हरकत से मचा बवाल: जलते जंगल के बीच Video बनाना पड़ा भारी, भड़के यूजर्स

ये फ्लावर नहीं फायर है! PAK में टिक-टॉक स्टार की हरकत से बवाल, यूजर्स ने ली जमकर क्लास

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान की एक टिक-टॉक स्टार (Pakistani social media star) को वीडियो के लिए जलते जंगलों के बीच पोज देना भारी पड़ गया. हाल ये ही कि अब इंटरनेट यूजर्स कमेंट्स के जरिए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाते हुए लताड़ रहे हैं. दरअसल, इन दिनों पाकिस्तान जबरदस्त हीटवेव (devastating heatwave) का सामना कर रहा है. हालात ये हैं कि कुछ इलाकों में तापमान 51 डिग्री (Temperatures have peaked at 51 degrees) तक पहुंच गया है, जिसके कारण एबटाबाद के जंगलों में भीषण आग लग गई है. ऐसे मुश्किल भरे हालातों में मदद की जगह टिक-टॉक स्टार का वीडियो शूट लोगों को फूटी आंख नहीं सुहा रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में पाकिस्तान की एक टिक-टॉक (TikTok) स्टार हुमैरा असगर (Humaira Asghar) ने जलते जंगलों के बीच एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसकी वजह उन्हें अब सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media video) पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, 'जहां भी मैं जाती हूं, वहां आग लग जाती है.' (Fire erupts wherever I am) एक ओर जहां एबटाबाद के जंगलों में भीषण आग हुई है, वहीं दूसरी ओर उनका यह पोस्ट आग में घी डालने का काम करता नजर आ रहा है. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर अपना गुस्सा निकालते नजर आ रहे हैं. 

भारत की Thomas Cup की जीत पर यह IAS अधिकारी हुआ ट्रोल, क्रिकेटर ने लगाई फटकार, कहा- 'ये तो है सरासर अपमान'

बताया जा रहा है कि पुलिस (police arrested a man) ने इस महीने की शुरुआत में एबटाबाद के (northwestern city of Abbottabad) उत्तर-पश्चिमी शहर में जानबूझकर जंगल में आग लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.


इंटरनेट पर पाक टिक-टॉक स्टार हुमैरा असगर की इस हरकत से मचे बवाल के बाद अब उनके मैनेजर बिगड़ती स्थिति को संभालने में लगे हुए हैं. उनके मैनेजर ने सफाई देते हुए कहा है कि, 'आग उन्होंने नहीं लगाई है और वीडियो बनाने में कुछ गलत नहीं था.' वहीं, विवाद को बढ़ता देख पहली फुर्सत में इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया है. 

क्लास में टीचर के सवाल पर बिगड़ा स्टूडेंट, दिया ऐसा जवाब सुनकर हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

वहीं इस मामले में इस्लामाबाद वाइल्डलाइफ मैनेजमेंट बोर्ड (Islamabad Wildlife Management Board) की चेयरपर्सन रीना सईद खान (Rina Saeed Khan) ने भी हुमैरा असगर की आलोचना की है. रीना सईद ने कहा, 'आग को ग्लैमराइज करने के बजाय उन्हें उसे बुझाने के लिए एक बाल्टी पानी रखनी चाहिए थी.'

Twitter सीईओ के लंबे-चौड़े थ्रेड पोस्ट के जवाब में एलन मस्‍क का 'POOP' इमोजी! खटाई में डील?

सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पोस्ट पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. कुछ लोगों ने इस वीडियो में हुमैरा की हरकतों को बेवकूफी और पागलपन भरा करार दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'यह वीडियो जो मैसेज दे रहा है, वो बहुत ही खतरनाक है.' 

बताया जा रहा है कि इन दिनों पाकिस्तान में 61 साल का रिकॉर्ड तोड़ रही गर्मी के बीच झुलस रही जनता पर दोहरी मार पड़ गई है. पाकिस्तान में जबरदस्त हीटवेव के हालात हैं. कई इलाकों में तापमान 48 डिग्री के भी पार पहुंच गया है.

देखें वीडियो- अनन्या पांडे अपनी मां भावना के साथ आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com