भारत की Thomas Cup की जीत पर यह IAS अधिकारी हुआ ट्रोल, क्रिकेटर ने लगाई फटकार, कहा- 'ये तो है सरासर अपमान'

थॉमस कप की जीत पर बधाई देते हुए आईएएस अधिकारी सोमेश उपाध्याय ने एक गलती कर दी, जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. यही नहीं भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा ने भी आईएएस अधिकारी के ट्वीट पर कमेंट्स के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया.

भारत की Thomas Cup की जीत पर यह IAS अधिकारी हुआ ट्रोल, क्रिकेटर ने लगाई फटकार, कहा-  'ये तो है सरासर अपमान'

IAS अधिकारी ने भारत की थॉमस कप जीत पर कर दिया ऐसा काम, पड़ी फटकार, बुरी तरह हुए ट्रोल, जानिए क्या है कारण

बैंकॉक में भारतीय बैडमिंटन पुरुष टीम ने रविवार 14 मई 2022 को थॉमस कप जीत कर इतिहास रच दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर भारतीय बैडमिंटन की पुरुष टीम को बदाई संदेश भेजने का जैसे तांता सा लग गया. इस बीच एक आईएएस अधिकारी के वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से भारतीय बैडमिंटन पुरुष टीम को दिए गए एक संदेश से इंटरनेट पर खलबली मच गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आईएएस अधिकारी की क्लास ले ली. अब हाल ये है कि वे बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं. वहीं एक भारतीय क्रिकेटर ने भी आईएएस अधिकारी के ट्वीट पर कमेंट्स के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया.

यहां देखें ट्वीट

दरअसल, आईएएस सोमेश उपाध्याय ने थॉमस कप में मिली जीत के बाद एक ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया साझा की थी, जिसमें उन्होंने मच्छर मारने वाले रैकेट की तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इंडोनेशियन हैरान हैं कि भारतीय बैडमिंटन में उनसे बेहतर कैसे हो गए.' उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे. 

इस बीच पूर्व क्रिकेटर अमित मिश्रा ने भी उनके इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा,  'ये ना सिर्फ गलत संदर्भ में लग रहा है, बल्कि बैडमिंटन के हीरो ने जो उपलब्धि हासिल की है उसका भी अपमान है.' बता दें कि पहली बार थॉमस कप (Thomas Cup) का खिताब करीब सात दशकों के बाद अपने नाम कर भारतीय बैडमिंटन पुरुष टीम ने इतिहास रच दिया है. इस दौरान उन्होंने 14 बार की चैंपियन इंडोनेशिया को 3-0 से हराकर थॉमस कप अपने नाम किया.

दरअसल, आईएएस अधिकारी सोमेश उपाध्याय ने अपने ट्विटर हैंडल से जो पोस्ट शेयर की है, उसमें बैडमिंटन के बजाए आमतौर पर घरों में कीड़ों को मारने के लिए उपयोग की जाने वाली एक डिवाइस को देखा जा रहा है, जिसे देख नेटिजन्स काफी नाराज दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट का कारण उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर्स इसे भारतीय खिलाड़ियों का अपमान बता रहे हैं, तो कई का कहना है कि आईएएस अधिकारी ने ऐसा कर भारतीय टीम की ऐतिहासिक उपलब्धि को नीचा दिखाया है. वहीं कई यूजर्स ने इसमें स्पोर्ट्स मिनिस्ट्री को भी घसीट लिया है.

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'आप जैसे अधिकारी ही स्पोर्ट्स मिनिस्ट्री में है, जिसके कारण इसके लिए इतना इंतजार करना पड़ा है.' आईएएस को अपने इस ट्वीट के लिए लगातार ट्रोल होना पड़ रहा है. 

देखें वीडियो- अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और शनाया कपूर ने साथ बिताया क्‍वालिटी टाइम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com