इस तस्वीर में हैं कई बाघ, बताइए आपको कितने नज़र आ रहे हैं ?

आज अंतर्राष्ट्रीय बाघ दिवस 2021 के मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें कई सारे बाघ नजर आ रहे हैं. लोगों से पूछा जा रहा है कि बताइए इस तस्वीर में कितने बाघ नज़र आ रहे हैं.

इस तस्वीर में हैं कई बाघ, बताइए आपको कितने नज़र आ रहे हैं ?

इस तस्वीर में हैं कई बाघ, बताइए आपको कितने नज़र आ रहे हैं ?

लोगों को Find The Object Puzzle जैसे गेम काफी पसंद होते हैं. लोग इसमें बड़ी दिसचस्पी दिखाते हैं और बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं. इसी वजह से ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी होती हैं. आज अंतर्राष्ट्रीय बाघ दिवस 2021 (International Tiger Day 2021) के मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें कई सारे बाघ नजर आ रहे हैं. लोगों से पूछा जा रहा है कि बताइए इस तस्वीर में कितने बाघ नज़र आ रहे हैं.

देखें Photo:

लेकिन कोई भी आसानी से बाघ को ढूंढ नहीं पा रहा है. लोगों के लिए तस्वीर में नजर आ रहे बाघों की सटीक गिनती बताना बड़ा मुश्किल हो रहा है! एक बार आप भी कोशिश करके देखिए . शायद आप बाघों की सही गिनती करके सही जवाब दे सकें.

ये तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है. काफी लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कहा, कि इसे कहते हैं परफेक्ट टाइमिंग वाली फोटो. तो दूसरे ने लिखा कि झाड़ियों के पीछे टाइगर ये तो मुझे दिख भी नहीं रहा!. आपको जब जवाब मिल जाए तो कमेंट में अपना जवाब हमें जरूर बताइए. इस तस्वीर को sanctuaryasia ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com