एक नंबर 'दादी'! बॉलिंग देख लोगों के छूटे पसीने, देखिए कमाल का Video

क्या कभी आप ये सोच सकते हैं कि खुले पल्ले की साड़ी और झुके हुए कंधों के साथ ऐसी बॉलिंग हो जाए कि देखने वाले बस देखते ही रह जाएं. अगर नहीं सोचा तो 'दादी मां' का यह वीडियो आपको अपनी बॉलिंग स्किल्स पर सोचने के लिए मजबूर कर देगा.

एक नंबर 'दादी'! बॉलिंग देख लोगों के छूटे पसीने, देखिए कमाल का Video

'दादी मां' का कमाल देखकर दंग रह जाएंगे आप, इंस्पिरेशनल है यह Video

बॉलिंग या स्किटल्स खेलने का मूड हो तो क्या तैयारी करते हैं. जाहिर तौर पर बाजुओं की ताकत बढ़ाते होंगे, ताकि बॉल एक ही बार में निशाने पर लगे और सारी बल्लियां उछल जाएं. इसके अलावा कपड़ों पर भी नजर होती होगी. कपड़े ऐसे न हों, जिसमें उलझ कर बॉलिंग की ताकत पर असर पड़े. तमाम तैयारियों के बाद भी अक्सर निशाना चूक जाता है और एकाध पिन अपनी जगह पर खड़ी ही रह जाती है. ऐसे में क्या कभी आप ये सोच सकते हैं कि खुले पल्ले की साड़ी और झुके हुए कंधों के साथ ऐसी बॉलिंग हो जाए कि देखने वाले बस देखते ही रह जाएंगे. अगर नहीं सोचा तो 'दादी मां' का यह वीडियो आपको अपनी बॉलिंग स्किल्स पर सोचने के लिए मजबूर कर देगा.

यहां देखें वीडियो

दादी मां का कमाल

वो कहते हैं न एज इस जस्ट अ नंबर, यानि उम्र सिर्फ एक संख्या है. जीने का जज्बा ऐसा है कि सफेद बाल, झुकती कमर और ढलती उम्र में भी अच्छे अच्छों को मात दे दें. इस 'दादी मां' का वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे. बॉलिंग करती इस बुजुर्ग महिला का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो शेयर किया है द कल्चर गली नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने, जिसमें पीली साड़ी पहनें एक बुजुर्ग महिला नजर आ रही हैं. उनके हाथ में स्किटल्स की भारी भरकम बॉल है. एक हाथ से साड़ी थामे वो धीरे-धीरे आगे बढ़ती हैं और बॉल थ्रो करती हैं. इसके बाद हर नजर आगे पिन्स पर ठहरती है. बॉल सीधी और सरपट भागते हुए बिलकुल निशाने पर पड़ती है और सारे पिन्स एक साथ धराशाई हो जाते हैं. इसके बाद मास्क के पीछे छिपी दादी मां की विजयी मुस्कान का अहसास होना, बिलकुल मुश्किल नहीं होता. ये जीत उनकी आंखों में झलकती साफ नजर आ रही है.

चक्के तो हैं लेकिन नहीं है पैडल, ट्रेडमिल की तरह चलती है यह जुगाड़ की साइकिल, देखें VIDEO

वीडियो ने जीत लिया दिल

इस जज्बे के साथ 'दादी मां' ने इंस्टाग्राम का दिल भी जीत लिया है. उनके इस वीडियो को लगातार लोग लाइक कर रहे हैं. साथ ही ये भी लिख रहे हैं कि अगर चाहों तो हर उम्र में हर काम मुमकिन है. सुपर्ब ग्रैंड मां, गेट इट 'दादी' जैसे कमेंट्स के साथ लोग बुजुर्ग महिला की तारीफ कर रहे हैं.

देखें वीडियो- राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अपनी फिल्म 'हिट' का प्रोमोशन करते आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com