ट्रेन आने वाली थी, पटरी पर एक व्यक्ति गिरा हुआ था, तभी बिना देर किए हुए पुलिस अधिकारी ने उसे बचा लिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यकीन कर पाना मुश्किल है. यह वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के एक मेट्रो स्टेशन का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मेट्रो की पटरी से एक पुलिस अधिकारी ने एक शख्स की जान बचाई.

ट्रेन आने वाली थी, पटरी पर एक व्यक्ति गिरा हुआ था, तभी बिना देर किए हुए पुलिस अधिकारी ने उसे बचा लिया

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) एक दिलचस्प जगह है. यहां रोज़ कुछ न कुछ वायरल (Viral Video) होता ही रहता हैं. कई वीडियोज़ तो फनी होते हैं और कई दिल को छू लेने वाले, जिन्हें देखने के बाद विश्वास कर पाना मुश्किल होता है. आज भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये ऐसा वीडियो है जिसे देखने के बाद यूज़र्स यकीन नहीं कर पा लृरहे हैं. लोगों को लग रहा है कि ये किसी सुपरमैन का कारनामा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर यकीन कर पाना मुश्किल है. यह वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के एक मेट्रो स्टेशन का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मेट्रो की पटरी से एक पुलिस अधिकारी ने एक शख्स की जान बचाई. सभी इस वीडियो को देखकर पुलिसवाले को दाद दे रहे हैं.

पहले आप ये वीडियो देखें


इस वीडियो को NYPD ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘NYPD पुलिस किसी भी कीमत पर न्यूयॉर्क के लोगों की मदद करती है.' उन्होंने आगे लिखा कि वह आदमी बेहोश हो गया था और पटरियों पर गिर गया था. सिटी पुलिस ने आगे लिखा, ‘हम उस अच्छे नागरिक के भी आभारी हैं जिन्होंने साहसपूर्वक मदद की.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. इस रेस्क्यू वीडियो को लोग ना सिर्फ एक दूसरे से शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोग न्यूयॉर्क पुलिस ऑफिसर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सही समय पर उस शख्स का रेस्क्यू कर लिया गया.