नई नवेली दुल्हन ने घरवालों के सामने पंजाबी गाने पर किया ज़ोरदार डांस, खूब बजीं तालियां, लोग बोले- सबको नहीं मिलता ऐसा ससुराल

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन ने ससुराल वालों के सामने ज़ोरदार डांस किया है. दुल्हन का डांस (Bride Dance) इतना शानदार है कि हर कोई तारीफ करते नहीं थक रहा है.

नई नवेली दुल्हन ने घरवालों के सामने पंजाबी गाने पर किया ज़ोरदार डांस, खूब बजीं तालियां, लोग बोले- सबको नहीं मिलता ऐसा ससुराल

नई नवेली दुल्हन ने घरवालों के सामने पंजाबी गाने पर किया ज़ोरदार डांस

शादी के बाद दुल्हन जब घर आती है, तो घर की महिलाएं दुल्हन से डांस करने या गाना गाकर सुनाने को कहती हैं. कुछ दुल्हनें तो ऐसी होती हैं, जो काफी टैलेंटेड होती हैं और गाना भी गाती हैं और सबके सामने डांस भी करती हैं. लेकिन, कुछ ऐसी होती हैं, जो सबसे सामने डांस करने में बहुत शर्माती हैं. सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन ने ससुराल वालों के सामने ज़ोरदार डांस किया है. दुल्हन का डांस (Bride Dance) इतना शानदार है कि हर कोई तारीफ करते नहीं थक रहा है.

वायरल वीडियो में एक नई नवेली दुल्हन पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही है. उसका अंदाज और डांस लोगों को इतना पसंद आया है कि वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर खूब शेयर किया जा रहा है. हो सकता है कि आपको भी यह डांस वीडियो पसंद आए. लेकिन अगर आपने नहीं देखा तो तुरंत देखिए और कमेंट करके बताइए कि आपको ये वीडियो कैसा लगा.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'शिखा त्यागी' @shikhatyagi2212 नाम की यूजर ने 4 फरवरी को शेयर किया था, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि क्लिप को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हमारे यहां तो 52 गज का घूंघट करवा कर डांस करवाते हैं. दूसरे ने लिखा- पहले इनको नचाओ फिर ये आपको जिंदगीभर नचाएंगी. तीसरे यूजर ने लिखा- इसे भारतीय संस्कृति बोलते हैं.