तीन दिन की बच्ची जब करने लगी चलने की कोशिश, देखकर किसी को भी नहीं हो रहा यकीन

ये मामला अमेरिका का बताया जा रहा है. जहां सामंथा मिटशेल नाम की महिला ने कैनेडी न्यूज़ को बताया कि उसकी बेटी पैदा होने के बाद से ही सिर उठाने और रेंगने की कोशिश करने लगी है.

तीन दिन की बच्ची जब करने लगी चलने की कोशिश, देखकर किसी को भी नहीं हो रहा यकीन

तीन दिन की बच्ची जब करने लगी चलने की कोशिश

आमतौर पर जन्म के 3 महीने बाद ही बच्चे पलटना शरु करते हैं. फिर 6 महीने से एक साल के बीच वो चलना भी सीखते हैं. सभी मां-बाप के लिए बच्चे को पहली बार चलते देखना बेहद भावुक कर देने वाला एहसास होता है. लेकिन, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बच्चे की खूब चर्चा रही है, जिसने 6 महीने नहीं बल्कि 3 दिन में चलना शुरु कर दिया. दरअसल, एक बच्ची ने पैदा होने के तीन दिन बाद ही अस्पताल के बेड पर पलटना और रेंगना शुरु कर दिया. जो देख हर कोई हैरान रह गया.

अब इस बच्ची का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये मामला अमेरिका का बताया जा रहा है. जहां सामंथा मिटशेल नाम की महिला ने कैनेडी न्यूज़ को बताया कि उसकी बेटी पैदा होने के बाद से ही सिर उठाने और रेंगने की कोशिश करने लगी है. महिला का कहना है कि मुझे ऐसा लगता है जैसे मेरी बेटी कभी नवजात थी ही नहीं.

देखें Video:

मिटशेल ने डेली मेल से बात करते हुए बताया कि जब मैंने उसे पहली बार रेंगते हुए देखा तो मैं हैरत में पड़ गई. मैंने पहले कभी नहीं देखा था कि 3 दिन का बच्चा इस तरह चलने लगेगा. उन्होंने कहा कि जब मैंने ये देखा तो अस्पताल के कमरे में मेरे साथ सिर्फ मेरी मां थी. उन्होंने कहा कि मैं इसका वीडियो रिकॉर्ड करूं. वरना कोई भी मेरी बात पर यकीन नहीं करेगा. मेरा मंगेतर भी वहां नहीं था और अगर मैं उसे ये नहीं दिखाती को वो भी मेरी बात पर भरोसा नहीं करता.

मिटशेल ने बताया कि ये वीडियो पुराना है और अब उनकी बेटी 3 महीने की हो गई है. कमाल की बात तो ये है कि वो इतनी कम उम्र में ही सपोर्ट लेकर खड़ी हो जा रही है. ये कोई साधारण बात नहीं है.
 

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com