पैदा होते ही बच्चा करने लगा ऐसी हरकत, लोग बोले- आ गया पुष्पा राज का बेटा कमलराज - देखें Video

वीडियो में आप देखिए कि ये बच्चा पैदा होते ही कैसे पुष्पा फिल्म (Pushpa Movie) के फेमस डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ पर एक्टिंग करता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को तो कोई भी देखकर हैरान रह जाएगा.

पैदा होते ही बच्चा करने लगा ऐसी हरकत, लोग बोले- आ गया पुष्पा राज का बेटा कमलराज - देखें Video

पैदा होते ही बच्चा करने लगा ऐसी हरकत, लोग बोले- आ गया पुष्पा राज का बेटा

लोगों के दिमाग से अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का खुमार अबतक खत्म नहीं हुआ है. ये फिल्म जबसे रिलीज हुई तबसे इसके गानों और डायलॉग्स ने लोगों के दिल और दिमाग पर ऐसा जादू किया कि हर कोई फिल्म के गानों और डायलॉग्स पर रील्स बना रहा है और सोशल मीडिया पर उसे शेयर कर रहा है. यहां तक शादी हो या पार्टी हर जगह लोग श्रीवल्ली गाने (Srivalli Song) पर डांस करते हुए दिखाई देते हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक मजेदार सा वीडिय़ो (Funny Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. क्योंकि ये वीडियो एक नवजात शिशु (New Born Baby) का है. जो पैदा होते ही पुष्पा स्टाइल (Pushpa Style) में स्वैग दिखा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा, क्योंकि ये नवजात बच्चा पैदा होते ही जो करते हुए दिखाई दे रहा है, वो वाकई हैरान कर देने वाला है. वीडियो में आप देखिए कि ये बच्चा पैदा होते ही कैसे पुष्पा फिल्म (Pushpa Movie) के फेमस डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं' पर एक्टिंग करता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को तो कोई भी देखकर हैरान रह जाएगा. वीडियो में बच्चा पैदा होते ही कैमरे पर कुछ ऐसा करता दिखाई देता है, जो अल्लू अर्जुन के सिग्नेचर स्टाइल से बिल्कुल मैच कर रहा है. बच्चे ने जो एक्टिंग की है, ऐसी तो अबतक कोई बड़ा भी कॉपी नहीं कर पाया होगा.

देखें Video:

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं. हर कोई इस छोटे से बच्चे का फैन हो गया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर giedde नामक पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये पुष्पाराज का बेटा कमलराज है. दूसरे यूजर ने लिखा- लगता है इसकी मां ने पुष्पा फिल्म कुछ ज्यादा ही देख ली है.

ये भी पढ़ें-

''एक्जिट पोल्‍स के लिए पैसा कौन दे रहा है'' : यूपी चुनावों में बीजेपी की जीत के अनुमानों पर बोले अखिलेश यादव

गुब्बारे बेचने वाली ये लड़की कैसे रातोंरात बन गई इंटरनेट सेंसेशन ? जानें पूरी कहानी

ड्राइवर की जान बचाने के लिए महिला ने पहली बार चलाई थी बस, अब ऐसे दिया गया खास Tribute

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्जिट पोल में यूपी में बीजेपी, पंजाब में 'आप' की जीत की भविष्यवाणी से खलबली