स्टूडेंट के ग्रुप ने मैथ्स टीचर से की रिक्वेस्ट, अनोखे जवाब वाले इस वीडियो ने जीता यूजर्स का दिल

इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में स्टूडेंट का एक ग्रुप अपने मैथ्स के टीचर से एक खास समीकरण को हल करने के लिए कह रहा है.

स्टूडेंट के ग्रुप ने मैथ्स टीचर से की रिक्वेस्ट, अनोखे जवाब वाले इस वीडियो ने जीता यूजर्स का दिल

एक शिक्षक और उसके स्टूडेंट के बीच का बंधन प्रेरणा और विकास के धागे से बुना हुआ होता है, तभी यह ज्ञान और विश्वास का एक लचीला ताना-बाना तैयार कर पाता है. पड़ोसी देश नेपाल के पोखरा में मदरलैंड सेकेंडरी स्कूल में हुए दिल छू लेने वाले ऐसे ही एक वाकये ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रखा है. इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में स्टूडेंट का एक ग्रुप अपने मैथ्स के टीचर से एक खास समीकरण को हल करने के लिए कह रहा है. इंस्टाग्राम पर 'क्लास12डायरीज' अकाउंट की ओर से से पोस्ट किए जाने के बाद यह वीडियो वायरल हो गया है.

बीजगणित का स्पेशल समीकरण (nepali students teacher math equation)

वीडियो में एक स्टूडेंट को व्हाइट बोर्ड पर बीजगणित (अल्जेब्रा) का एक सवाल लिखते और अपने शिक्षक से इसे हल करने का रिक्वेस्ट करते हुए देखा जा रहा है. छात्रों द्वारा तैयार किया गया समीकरण एक अप्रत्याशित, लेकिन दिल छू लेने वाला परिणाम देता है. यह रिजल्ट क्लासरूम में मौजूद सभी छात्रों और बाद में वीडियो देखने वाले यूजर्स सबको हैरान कर देता है.

'वी लव यू' के रूप में सामने आता है रिजल्ट (Instagram Post  Viral)

वीडियो में दिख रहा है कि टीचर जैसे ही सवाल पर काम करता है, तो वह शुरू में हैरान हो जाता है, लेकिन जल्द ही उसे पता चलता है कि फाइनल रिजल्ट 'वी लव यू' के रूप में सामने आता है. इस खुशी भरे आश्चर्य का स्टूडेंट्स ने उत्साह के साथ स्वागत किया. मैथ्स के टीचर भी उन छात्र-छात्राओं की क्रिएटिविटी से काफी प्रभावित हुए. वीडियो पोस्ट के कैप्शन में दिल वाले इमोजी के साथ लिखा है, 'हम आपसे प्यार करते हैं.'

यहां देखें वीडियो

10 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है वीडियो (unique equation viral)

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 10 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. वायरल वीडियो पोस्ट करने वाले इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो के मुताबिक, पेज को मदरलैंड सेकेंडरी स्कूल के क्लास 12-बी के स्टूटेंड ही मैनेज करते हैं. वीडियो को काफी पॉजिटिव रिएक्शंस मिल रहा है. यूजर्स ने स्टूडेंट की क्रिएटिविटी की सराहना की है. वीडियो देखने वाले लोगों ने शिक्षक और उनके छात्रों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग के लिए भी जमकर तारीफ की है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'वह जीत गया, आखिरकार वह अपने विषय से जीत गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ओएमजी, मैं नहीं रो रहा हूं, क्या आप रो रहे हैं.'

ये Video भी देखें: Taapsee-Mathias: तापसी पन्नू ने की बॉयफ्रेंड से गुपचुप शादी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com