नीरज चोपड़ा ने छुए बुजुर्ग फैन के पैर, वायरल हुआ Video, लोग तारीफ करते नहीं थक रहे

एक वीडियो में स्वर्ण पदक विजेता को एक बुजुर्ग फैन के पैर छूते देखा जा सकता है. क्लिप को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों को इसे बार-बार देखना अच्छा लगा रहा है.

नीरज चोपड़ा ने छुए बुजुर्ग फैन के पैर, वायरल हुआ Video, लोग तारीफ करते नहीं थक रहे

नीरज चोपड़ा ने छुए बुजुर्ग फैन के पैर, वायरल हुआ Video

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) एक के बाद एक कार्यक्रम में देश को गौरवान्वित कर रहे हैं. टोक्यो ओलंपिक चैंपियन (Tokyo Olympics champion) ने एक महीने में दूसरी बार स्टॉकहोम डायमंड लीग (Stockholm Diamond League) में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा. उन्होंने जून में फिनलैंड (Finland) में अपना राष्ट्रीय रिकॉर्ड (national record) भी तोड़ा था. हालांकि इतनी तारीफों के बाद भी एथलीट सबसे विनम्र इंसान है और, हमारे पास इसका सबूत भी है. ऑनलाइन वायरल हुए एक वीडियो में स्वर्ण पदक विजेता को एक बुजुर्ग फैन के पैर छूते देखा जा सकता है. क्लिप को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों को इसे बार-बार देखना अच्छा लगा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. छोटी क्लिप में, एथलीट को स्टॉकहोम में फैंस के झुंड के साथ बातचीत करते और तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा जा सकता है. जाने से पहले उन्होंने एक बुजुर्ग फैन के पैर छुए. एक फैन को यह कहते हुए भी सुना गया, "सो डाउन टू अर्थ."

देखें Video:

नीरज के इस हावभाव ने ऑनलाइन हर किसी का दिल जीत लिया और उन्होंने कमेंट सेक्शन में उन्हें एक विनम्र व्यक्ति कहा है. एक यूजर ने लिखा, "इतना विनम्र इंसान."  दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "सम्मान."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमरनाथ यात्रा शुरू हुई तो याद आई भाईचारे और मोहब्‍बत की कहानी