नीरज चोपड़ा ने फिर रचा इतिहास, खुश होकर आनंद महिंद्रा ने कहा- नीरज को कोई नहीं रोक सकता

पिछले महीने के अंत में लोजान डायमंड लीग में नीरज ने पहला स्थान हासिल कर फाइनल में जगह बनाई थी. इस बार नीरज को ही इस खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. नीरज ने इसे साबित भी किया. सोशल मीडिया पर लोग नीरज चोपड़ा को बधाई दे रहे हैं.

नीरज चोपड़ा ने फिर रचा इतिहास, खुश होकर आनंद महिंद्रा ने कहा- नीरज को कोई नहीं रोक सकता

भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने फिर इतिहास रचा है ओलिंपिक हो या वर्ल्ड चैंपियनशिप, हर जगह अपनी प्रतिभा का शानदार नजारा पेश करने के बाद नीरज चोपड़ा ने डायमंड लीग में भी अपना और भारत का नाम रोशन कर दिया है. नीरज ने डायमंड लीग का खिताब जीत कर भारत का नाम फिर से बढ़ाया है. उनकी इस उपलब्धि पर देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी खुश हुए हैं. सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- नीरज का मतलब कोई रोक नहीं सकता है.

देखें वायरल वीडियो

पिछले महीने के अंत में लोजान डायमंड लीग में नीरज ने पहला स्थान हासिल कर फाइनल में जगह बनाई थी. इस बार नीरज को ही इस खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. नीरज ने इसे साबित भी किया. सोशल मीडिया पर लोग नीरज चोपड़ा को बधाई दे रहे हैं. साथ ही साथ लोग कमेंट कर कह रहे हैं. एक ही तो दिल है, कितनी बार जीतोगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 2 लाख 51 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में नीरज चोपड़ा एक मेहनती खिलाड़ी हैं. अपनी मेहनत से हमेशा भारत का नाम रौशन करते हैं. वहीं एक अन्य खिलाड़ी ने इस वीडियो पर कमेंट् किया है कि नीरज एक उम्मीद हैं.