लड़कियों को आगे और पीछे बैठाकर लड़के ने किया खतरनाक स्टंट, Video Viral होने के बाद पुलिस ने दबोचा

Mumbai Bike Stunt: मुंबई की सड़कों पर दो लड़कियों के साथ बाइक पर खतरनाक स्टंट करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 13 सेकंड के इस खतरनाक बाइक स्टंट वीडियो में शख्स ने दोनों लड़कियों को बाइक पर इस कदर बैठाया था कि, देखने वाले बस देखते ही रह गए.

लड़कियों को आगे और पीछे बैठाकर लड़के ने किया खतरनाक स्टंट, Video Viral होने के बाद पुलिस ने दबोचा

Stuntman With Two Girls Video: सोशल मीडिया पर हिट होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते, इसका अंदाजा कुछ वायरल होते वीडियोज को देखकर लगाया जा सकता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो सड़क पर खतरनाक बाइक स्टंट दिखाते हुए रील बनवाने के चक्कर में खुद के साथ-साथ दूसरों की भी जान खतरे में डाल देते हैं. कुछ समय पहले भी ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते रहे हैं, जिसमें कभी लड़का लड़की को बाइक की टंकी पर बैठाकर सड़क पर गाड़ी दौड़ाते हुए नजर आया है, तो कभी बाहों में बाहें डालकर सड़क पर फिल्मी अंदाज में गाड़ी लहराते हुए नजर आए हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था, जिसमें एक शख्स दो लड़कियों को बाइक पर बैठाकर खतरनाक स्टंट करते नजर आया था, इस मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, मुंबई की सड़कों पर दो लड़कियों के साथ बाइक पर खतरनाक स्टंट करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 13 सेकंड के इस खतरनाक बाइक स्टंट के वीडियो में बाइक चला रहे शख्स का नाम फैयाज कादरी बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स ने बाइक पर एक लड़की को आगे और एक लड़की को पीछे बैठा रखा था. इस दौरान शख्स बाइक के आगे के पहियों को सड़क से उठाते हुए और कई मीटर तक ऐसे ही चलाते देखा जा सकता है. यह घटना शहर के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) इलाके में हुई.

बताया जा रहा है कि, वीडियो सामने आने के बाद मामला दर्ज किया गया और उन्हें पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया था. एक अधिकारी ने बताया कि, मुंबई पुलिस ने रविवार को एक 24 वर्षीय व्यक्ति को दो लड़कियों के साथ मोटरसाइकिल पर खतरनाक स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि, आरोपी एक हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ एंटॉप हिल और वडाला टीटी पुलिस स्टेशनों में मामले दर्ज हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, उन्हें 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था और आगे की जांच जारी है.