MS Dhoni की मूछों को देख बेटी Ziva ने बनाया ऐसा चेहरा, छुट्टियों में ऐसे कर रहे हैं परिवार के साथ मस्ती - देखें VIDEO

एमएस धोनी (MS Dhoni) इन दिनों हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में अपने परिवार के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. भारत के पूर्व कप्तान (former India captain) अपनी पत्नी साक्षी और अपनी पांच साल की बेटी जीवा के साथ पहाड़ियों पर घूमने गए हैं.

MS Dhoni की मूछों को देख बेटी Ziva ने बनाया ऐसा चेहरा, छुट्टियों में ऐसे कर रहे हैं परिवार के साथ मस्ती - देखें VIDEO

MS Dhoni की मूछों को देख बेटी Ziva ने बनाया ऐसा चेहरा, छुट्टियों में ऐसे कर रहे हैं परिवार के साथ मस्ती

एमएस धोनी (MS Dhoni) इन दिनों हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में अपने परिवार के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. भारत के पूर्व कप्तान (former India captain) अपनी पत्नी साक्षी और अपनी पांच साल की बेटी जीवा के साथ पहाड़ियों पर घूमने गए हैं. हालांकि, एमएस धोनी काफी हद तक एक सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं और इंस्टाग्राम पर अक्सर पोस्ट नहीं करते हैं, फिर भी रत्नारी (Ratnari) में उनके शानदार वेकेशन होम से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं.

साक्षी सिंह धोनी (Sakshi Singh Dhoni) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैमिली हॉलिडे की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. बीती रात उन्होंने बेटी जीवा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में मां और बेटी को उनके छुट्टियों के घर में पहाड़ियों की अद्भुत खूबसूरती के साथ दिखाया गया है.

देखें Photos:

जीवा सिंह धोनी (Ziva Singh Dhoni) का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट, जो उनके माता-पिता द्वारा हैंडल किया जाता है, उस पर भी कल रात तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की गई. उनमें से एक में जीवा को पिता एमएस धोनी के साथ देखा जा सकता है. जहां ज़ीवा एक गुलाबी हेडबैंड के साथ एक सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैं. फोटो में वो अपने पिता की मूंछों को देख रही हैं, इस फोटटो में धोनी एक नए लुक में नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर एमएस धोनी ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसने क्रिकेटर के नए लुक को लेकर फैंस को हैरान कर दिया था.

साक्षी ने मंगलवार को अपने शानदार वेकेशन कॉटेज के अंदर के वीडियो भी पोस्ट किए थे. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कुछ दिनों के लिए घर."

दूसरे में, कैमरा दर्शकों को प्राकृतिक परिदृश्य दिखाने के लिए पैन करता है, जिसमें धोनी को साइकिल चलाते देखा जा सकता है. कमेंट सेक्शन में साक्षी धोनी ने खुलासा किया कि उनका वेकेशन होम रत्नारी में है, जो शिमला के करीब है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया था, जब कोविड ​​​​-19 मामलों में वृद्धि के कारण आईपीएल 2021 (IPL 2021) को रोक दिया गया था. यह टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) में सितंबर-अक्टूबर के बीच पूरा होगा.