शख्स को अकेला देख पीछे दौड़ पड़ा पहाड़ी शेर, बड़ी मुश्किल से बची जान..देखें वीडियो

वीडियो में माउंटेन लायन को शख्स का पीछा करते देखा जा सकता है. जिसमें शख्स को माउंटेन लायन (Mountain Lion) से बड़ी ही समझदारी से अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा है.

शख्स को अकेला देख पीछे दौड़ पड़ा पहाड़ी शेर, बड़ी मुश्किल से बची जान..देखें वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग सहम गए.

नई दिल्ली:

इंटरनेट (Internet) की दुनिया इंसान को क्या कुछ नहीं दिखाती है. कई बार तो हमें ऐसे खतरनाक नजारे देखने को मिलते हैं, जिनके देखते ही कई लोग बुरी तरह से सहम जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो (Video) में एक माउंटेन लायन (Mountain Lion) को एक शख्स का पीछा करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स हैरान रह गए हैं. 

सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आए वीडियो में माउंटेन लायन को शख्स का पीछा करते देखा जा सकता है. जिसमें शख्स को माउंटेन लायन (Mountain Lion) से बड़ी ही समझदारी से अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा है. जंगलों में रहने वाले जानवर इंसानों को पलक झपकते ही अपना शिकार बना सकते हैं. ऐसे में हर किसी को जानवरों से दूर रहने की ही सलाह दी जाती है.

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स को लॉस एंजिल्स में एक पहाड़ी पर ट्रेक कर रहा है. तभी वहां चुपके से माउंटेन लायन भी आ जाता है. हालांकि शख्स को पता चल जाता है कि कोई उसका पीछा कर रहा है. शख्स जब पीछे मुड़कर देखता है तो वह माउंटेन लायन को अपना तरफ आता देखता है. जिसे देख उसके होश उड़ जाते हैं. जिसके बाद वह भागने लगता है और जोर-जोर से चिल्लाकर उस माउंटेन लायन को भगा देता है.

ये भी पढ़ें: पहली बार पुलिस की वर्दी पहने नज़र आए 'काशी के कोतवाल' काल भैरव बाबा, दर्शन के लिए उमड़ी भक्तों की भीड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो (Video) पोस्ट किया गया वैसे ही कई लोग इसे देखने के बाद बुरी तरह डर गए. इस वीडियो को @ ViralHog नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. जहां पर इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 लाख 17 हजार से ज्यादा भी व्यूज मिल गए हैं. वहीं 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.