बच्चे को ऐसे लिपटाकर लेटी थी पोलर बियर मां, दोनों के बीच गहरा प्यार देख हो जाएंगे इमोशनल, Video से नहीं हटेंगी नज़रें

अमेरिकी फ़ोटोग्राफ़र (US photographer) क्रिस हेनरी (Chris Henry) ने स्वालबार्ड में ध्रुवीय भालू मां और उसके शावक को एक-दूसरे के साथ लिपटते हुए कैद किया, जो नॉर्वे और उत्तरी ध्रुव के बीच एक नॉर्वेजियन द्वीपसमूह है.

बच्चे को ऐसे लिपटाकर लेटी थी पोलर बियर मां, दोनों के बीच गहरा प्यार देख हो जाएंगे इमोशनल, Video से नहीं हटेंगी नज़रें

दोनों के बीच गहरा प्यार देख हो जाएंगे इमोशनल

वन्यजीव प्रेमियों के लिए, सोशल मीडिया अक्सर सोने की खान के रूप में कार्य करता है जिसमें जानवरों और पक्षियों के बहुत हैरान कर देने वाले वीडियो होते हैं. कभी-कभी, अगर आप भाग्यशाली हैं तो आप वन्यजीव फोटोग्राफरों और वन अधिकारियों द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में एक दुर्लभ दृश्य भी देख सकते हैं. उदाहरण के लिए ध्रुवीय भालू मां (Mother Polar Bear) के इस मनमोहक वीडियो को देखें जो वायरल हो रहा है.

अमेरिकी फ़ोटोग्राफ़र (US photographer) क्रिस हेनरी (Chris Henry) ने स्वालबार्ड में ध्रुवीय भालू मां और उसके शावक को एक-दूसरे के साथ लिपटते हुए कैद किया, जो नॉर्वे और उत्तरी ध्रुव के बीच एक नॉर्वेजियन द्वीपसमूह है. हम शर्त लगाते हैं कि आप इस वीडियो को बार-बार देखेंगे क्योंकि यह बहुत प्यारा है.

देखें Video:

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी उत्साहित हैं और कमेंट सेक्शन दिल के इमोटिकॉन्स से भर गया है. एक यूजर ने लिखा, "बहुत सुंदर. दूसरे ने कहा, ''निश्चित रूप से क्यूटनेस ओवरलोड है'', कुछ ने वीडियो को ''प्यारा'' बताया.

बता दें कि क्रिस हेनरी का इंस्टाग्राम अकाउंट अविश्वसनीय वन्यजीव वीडियो से भरा हुआ है. पिछले साल उन्होंने एक मार्मिक वीडियो कैप्चर किया था जिसमें एक बाइसन आंसू बहाता नजर आ रहा था. इंस्टाग्राम पर क्रिस हेनरी के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.
 

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election 2024: Cham Cham Sweet खाते ही लोग बोले, "प्रत्याशी को हम नहीं जानते"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com