हाथी का बच्चा ज़मीन पर लेटकर करने लगा ज़िद, बच्चे का नखरा देख वहां से जाने लगी मां और फिर...

ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में एक हाथी के बच्चे और उसकी मां को दिखाया गया है. वीडियो में कुछ देर में आप देखेंगे कि हाथी का बच्चा जमीन पर गिर जाता है.

हाथी का बच्चा ज़मीन पर लेटकर करने लगा ज़िद, बच्चे का नखरा देख वहां से जाने लगी मां और फिर...

हाथी का बच्चा ज़मीन पर लेटकर करने लगा ज़िद

हाथी के बच्चे (Baby Elephant) को दिखाने वाले वीडियो आसानी से किसी के मूड को अच्छा कर सकते हैं और लोगों को हंसा भी सकते हैं. लेकिन वीडियो तब और भी दिलचस्प हो जाता है जब बच्चे शैतानी करते हुए दिखते लगते हैं. IFS अधिकारी सुशांत नंदा (IFS officer Susanta Nanda) द्वारा शेयर किया गया ऐसा ही एक वीडियो उस मनमोहक शैली के लिए एकदम सही है और हमें यकीन है कि आपको इसे देखने में मज़ा आएगा.

ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में एक हाथी के बच्चे और उसकी मां को दिखाया गया है. वीडियो में कुछ देर में आप देखेंगे कि हाथी का बच्चा जमीन पर गिर जाता है, और देखकर लगता है जैसे कि वह अपनी मां से कुछ मांग रहा हो या किसी चीज की ज़िद कर रहा हो. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, आप देखेंगे कि बच्चे की मां उसको जमीन पर गिरा देखकर वहां से चली जाती है.

देखें Video:

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "बेबी निराश होने पर नखरे कर रही है. वीडियो को अबतक 30 हजार बार देखा जा चुका है और कई प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोगों को हाथे के बच्चे का ये मजेदार वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. कई लोगों ने इसकी तुलना इंसान के बच्चों द्वारा दिखाए जाने वाले नखरे से की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MP : बांधवगढ़ में मिले ऐतिहासिक धरोहरें, मंदिर-गुफाएं 2000 साल से भी पुरानी