VIDEO: खाने के लिए कुत्ते और बंदर के बीच हुई जंग, देखें आखिर में किसकी हुई जीत

एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बंदर ने कुत्ते को न सिर्फ परेशान किया बल्कि थप्पड़ भी जड़ दिए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

VIDEO: खाने के लिए कुत्ते और बंदर के बीच हुई जंग, देखें आखिर में किसकी हुई जीत

Monkey vs dog: बंदर और कुत्ते के बीच खाने को लेकर हुई लड़ाई.

बंदरों को सबसे शरारती जानवर माना जाता है. परेशान करने के लिए बंदर तरह-तरह के आइडिया निकालते हैं और उनको चीजें चुराने की आदत होती है. एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बंदर ने कुत्ते को न सिर्फ परेशान किया बल्कि थप्पड़ भी जड़ दिए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बंदर और कुत्ते के बीच खाने को लेकर जंग हुई. लेकिन बंदर ने चालाकी से खाना छीन लिया और कुत्ते की पिटाई भी कर दी. 

कुत्ते का शिकार करने आया था भूखा तेंदुआ, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखकर आ जाएगी हंसी, देखें VIDEO

4 मिनट 28 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर और कुत्ते को अलग-अलग जगह बांधा हुआ है. कुत्ता खाना खाते दिख रहा है. तो वहीं बंदर खाना चुराने की फिराक में दिख रहा है. बंदर काफी कोशिश करने के बाद खाने को अपनी तरफ खींच लेता है. जिसके बाद वो कुत्ते के पास जाने की कोशिश करता है और थप्पड़ जड़ने लगता है. यही नहीं वो पत्थर उठाने मारने लगता है. 

अंकल ने कुछ इस तरह किया 'Muqabla' गाने पर डांस, बच्चे भाग गए स्टेज से, देखें Viral Video

इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है. फेसबुक पर इस वीडियो को गुलगुले चुटकुले नाम के पेज ने शेयर किया है. 11 हजार व्यूज और 200 से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं. ये वीडियो कब का है और कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.

एयर-होस्टेस को प्रपोज करने के लिए प्लेन में चढ़ गया शख्स, जानिए क्या हुआ फिर, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com