गेमिंग की दुनिया में Michael Vlaicu उर्फ ​​​​स्टारबीस्ट ने तहलका मचा दिया है

गेमिंग की दुनिया बहुत बड़ी इंडस्ट्री बन गई है. यह दिन प्रतिदिन एक नया रूप ले रही है. देखा जाए तो यह पहले केवल   मनोरंजन का माध्यम था, मगर अब ये एक प्रोफेशनल पेशा भी बन गया है. यूं तो देश-विदेश में कई गेमर्स हैं, जो गेम के रूप को अच्छे से समझते हैं.

गेमिंग की दुनिया में Michael Vlaicu उर्फ ​​​​स्टारबीस्ट ने तहलका मचा दिया है

गेमिंग की दुनिया बहुत बड़ी इंडस्ट्री बन गई है. यह दिन प्रतिदिन एक नया रूप ले रही है. देखा जाए तो यह पहले केवल   मनोरंजन का माध्यम था, मगर अब ये एक प्रोफेशनल पेशा भी बन गया है. यूं तो देश-विदेश में कई गेमर्स हैं, जो गेम के रूप को अच्छे से समझ कर खेलते हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में ऐसे गेमर्स की एक अलग पहचान भी है. अभी हाल ही में स्टारबीस्ट नाम के एक गेमर्स हैं, जिन्होंने फेसबुक गेमिंग स्ट्रीमर के रैंकिंग में तेजी से वृद्धि की है. आज के समय में वो किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. स्ट्रीमिंग के दौरान कई यूज़र्स उनसे जुड़े रहते हैं.

कौन है स्टारबीस्ट?

स्टारबीस्ट का रियल नाम माइकल व्लाइकू है. माइकल को बचपन से ही गेंमिंग का शौक है. अपने शौक को पूरा करते-करते आज वो एक फेमस गेमर बन गए हैं. दुनिया के टॉप 10 गेमर्स में इनका नाम शामिल है. गेमिंग की दुनिया में माइकल का बहुत ही बड़ा नाम है. Call of Duty, StarCraft, Warcraft, Salvation Army जैसे गेम में इन्होंने महारत हासिल कर ली है. वर्तमान में वह नार्थ अमेरिका में मोबाइल बैटल गेम 'कॉल ऑफ़ ड्यूटी' के नंबर 1 खिलाड़ी हैं.

नार्थ अमेरिका के ऑनलाइन गेमर स्टारबीस्ट ने हाल ही में कैंसर पीड़ित बच्चों के इलाज़ और देख रेख के लिए समर्पित पीडियाट्रिक ब्रेन ट्यूमर फाउंडेशन को फेसबुक पर चैरिटी स्ट्रीमिंग कर एक लाख डॉलर से अधिक राशि का सहयोग किया है. यह सोशल मीडिया पर किसी ऑनलाइन गेमर द्वारा की गयी आज तक की सबसे बड़ी चैरिटी है.

वीडियो देखें- माधुरी दीक्षित का नया सॉन्‍ग 'तू है मेरा', जानिए किसके लिए है ये गाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com