मेट्रो को बना दिया बेडरूम, कपड़े का झूला बनाकर उसमें सो गया शख्स

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चलती मेट्रो में एक कपड़े को झूले की तरह बांधकर उसमें सोता हुआ नजर आ रहा है.

मेट्रो को बना दिया बेडरूम, कपड़े का झूला बनाकर उसमें सो गया शख्स

मेट्रो में कपड़े का झूला बनाकर उसमें सो गया शख्स.

दुनियाभर में ऐसे कई लोग मौजूद हैं, जो रील के चक्कर कहीं भी कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. इन दिनों ऐसे लोगों के वीडियो से सोशल मीडिया भरा पड़ा है, जिसमें कुछ लोग चलती मेट्रो के अंदर गाना गाते, तो कुछ लोग डांस करते हुए ठुमके लगाते नजर आते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो मेट्रो में अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आते हैं. इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चलती मेट्रो में एक कपड़े को झूले की तरह बांधकर उसमें सोता हुआ नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, यह वीडिया भारत का नहीं, बल्कि कहीं और का है. वीडियो के ऊपर लिखा आ रहा है, 'NYC Things' जिसे देखकर समझा जा सकता है कि, यह वीडियो न्यूयॉर्क शहर का हो सकता है. वीडियो में एक शख्स को आप चलती मेट्रो के अंदर एक कपड़े को झूले की तरह बांधकर, उसमें सोते देख सकते हैं. इस दौरान वहां मौजदू कुछ लोग शख्स की इस हरकत पर हंस रहे हैं, तो कुछ उसका वीडियो बनाते नजर आ रहे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो newyork__only नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए खूब मौज ले रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपकी भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.