PAK में लाइट जाने का Twitter पर उड़ रहा जमकर मजाक, लोगों ने दिए ये मजेदार रिएक्शन

पाकिस्तान में बिजली चली जाने की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा वहीं ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ रहा है. सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स शेयर किए जा रहे हैं.

PAK में लाइट जाने का Twitter पर उड़ रहा जमकर मजाक, लोगों ने दिए ये मजेदार रिएक्शन

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) में शनिवार देर रात अचानक बिजली चली गई. पाकिस्तान के ऊर्जा मंत्रालय ने ट्विटर के जरिए सूचना दी कि पावर ट्रांसमिशन सिस्टम की फ्रीक्वेंसी में अचानक 50 से 0 की गिरावट आने से देशव्यापी ब्लैकआउट हो गया. मंत्रालय के मुताबिक यह तकनीकी खामी 11.41 बजे हुई.  बिजली चले जाने की वजह से कई शहर अंधेर में डूब गए.  पाकिस्तान (Pakistan) में ब्लैकआउट के बाद कराची, लाहौर, पेशावर, इस्लामाबाद, मुल्तान और रावलपिंडी समेत कई बड़े शहर अंधेरे में डूब गए. जहां बिजली  चली जाने की वजह से जहां लोगों का परेशानी का सामना करना पड़ा वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान में लाइट जाने का ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ रहा है. सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #blackout


बता दें, पाकिस्तान के ब्लैकआउट होने के बाद  कुछ ही देर में ट्विटर पर #blackout ट्रेंड करने लगा और लोगों ने जमकर मजाक बनाया. इससे पहले जनवरी 2015 में पाकिस्तान में ब्लैकआउट हुआ था और कई शहरों में घंटों तक बिजली गुल रही थी. उस दौरान भी सोशल मीडिया पर ब्लैकआउट चर्चा में रहा था. एक ट्विटर यूजर ने कहा, प्लीज सभी परेशानियों का जल्दी से हल कर दें, मेरे फोन में,  17% बैटरी बाकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैसे हुआ था ब्लैकआउट बिजली मंत्री उमर अयूब खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि नवीनतम ब्लैकआउट दक्षिण पाकिस्तान में शनिवार (1841 जीएमटी) पर स्थानीय समयानुसार रात 11:41 बजे "एक इंजीनियरिंग फॉल्ट" के कारण हुआ, जिसने बिजली के संयंत्रों को बंद कर दिया.