पंडाल में लगी आग मगर फिर भी खाना खाते रहे मेहमान, वायरल वीडियो देख तिलमिलाई पब्लिक

एक शादी समारोह के दौरान मैरिज हॉल (Marriage Hall) में आग लग गई, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. दरअसल दावत में शरीक हुए मेहमानों ने कुछ ऐसा कर दिखाया, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे.

पंडाल में लगी आग मगर फिर भी खाना खाते रहे मेहमान, वायरल वीडियो देख तिलमिलाई पब्लिक

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग गुस्से से तिलमिला गए.

नई दिल्ली:

कई लोग खाने के इतने शौकीन होते हैं कि वो अक्सर दावत में जाने के जुगाड़ ढूंढते रहते हैं. खैर इन दिनों तो शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में हर किसी को शादी की दावत (Wedding Invitation) का बुलावा तो मिला ही होगा. दरअसल कुछ लोग शादी में सिर्फ जाते ही खाने के लिए है. अक्सर आपने भी किसी न किसी शख्स को शादी में जमकर खाना खाते हुए देखा होगा. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खाने के शौकीन लोगों का ऐसा वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देख कोई भी चौंक जाएगा.

महाराष्ट्र के ठाणे में एक शादी समारोह के दौरान मैरिज हॉल (Marriage Hall) में आग लग गई, अब इसी घटना से जुड़ा एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कोई भी हैरत में पड़ जाएगा. शादी समारोह में आए कुछ लोगों को ये बखूबी पता था कि मैरिज हॉल में आग लग गई है लेकिन फिर भी वह बड़े मजे में अपना खाना खाने में मशगूल दिखे. दरअसल इन लोगों को आग की परवाह नहीं थी. इसी घटना के वीडियो को किसी ने पोस्ट कर दिया. जो कि अब हर जगह छाया हुआ है.

यहां देखिए वायरल वीडियो-

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में साफ दिख रहा है कि मैरिज हॉल में आग लगी हुई है लेकिन कुछ ठस से मस होने का नाम ही नहीं ले रहे. वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता असल में ये वो लोग है जिनकी जिंदगी में खाने से ज्यादा शायद ही किसी चीज के मायने हों. इस वीडियो के वायरल होने के बाद इन लोगों की सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बाल सुखाने के लिए प्रेशर कुकर का किया इस्तेमाल, वीडियो देख चकराया लोगों का दिमाग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि मैरिज हॉल में लगी आग इतनी भयानक थी कि पंडाल पूरी तरह से जलकर खाक हो गया. खैर गनीमत ये रही कि दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom) को पंडाल से सेफली रेस्क्यू कर लिया गया था. एक जानकारी के मुताबिक आग इतनी भयंकर थी कि फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियों को तीन घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी. बताया ये जा रहा है कि आग सबसे पहले खाना बनाने की जगह पर लगी थी, जो बाद में मैरिज हॉल के बाकी एरिया में फैल गई.