चीनी के साथ इस शख्स ने दिखाया कमाल का जादू, 5 मिलियन लोगों को भाया ये वीडियो

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वायरल वीडियो देखने को मिल जाते हैं. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चीनी के पाउच के साथ जादू कर रहा है.

चीनी के साथ इस शख्स ने दिखाया कमाल का जादू, 5 मिलियन लोगों को भाया ये वीडियो

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वायरल वीडियो (Viral Video on Social Media) देखने को मिल जाते हैं. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चीनी के पाउच के साथ जादू कर रहा है. इस वीडियो को 5 मिलियन (5 Million Views on Viral Video) से ज़्यादा लोगों ने देखा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं. सोशल मीडिया के यूज़र्स इस वीडियो को देखने के बाद इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स जादू दिखाने के लिए सबसे पहले चीनी के पाउच को फाड़ कर उसे अपने बाएं हाथ में डाल देता है. उसके बाद शख्स पाउच को अपने मुंह में रख लेता है, उसके बाद आप देख सकते हैं कि कैसे वो जादू करता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस शख्स का जादू देख हर कोई हैरान हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को overtime नाम के यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वायरल हो रहा ये वीडियो महज 08 सेकंड का ही है, जिसे बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है.

वीडियो देखें- 25 फुट की ऊंचाई पर फंसी बच्ची को दिल्ली मेट्रो सिक्योरिटी ने बचाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com