शख्स ने शाही अंदाज़ में किया नई बाइक का स्वागत, IPS बोला- खुशियों के लिए Porsche और Audi जरूरी नहीं - देखें Video

वीडियो में एक शख्स अपने नई मोटकसाइकिल का स्वागत बड़े ही शाही अंदाज में करते हुए दिखाई दे रहा है. जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी यही लगेगा कि खुशियां छोटी-छोटी चीजों में भी मिलती हैं.

शख्स ने शाही अंदाज़ में किया नई बाइक का स्वागत, IPS बोला- खुशियों के लिए Porsche और Audi जरूरी नहीं  - देखें Video

शख्स ने शाही अंदाज़ में किया नई बाइक का स्वागत

इंटरनेट एक ऐसी दुनिया है, जहां कब, क्या देखने को मिल जाए इसका अंदाज़ा आप पहले से कभी नहीं लगा सकते हैं. कई बार तो कुछ ऐसी चीजें भी देखने को मिलती हैं, जो शायद आप भी ने पहले बार देखी होगी और कई बार ऐसी चीजें भी देखने को मिलती हैं, जिसे देखकर आपको खुद की ही आंखों पर भरोसा नहीं होता. सोशल मीडिया पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में एक शख्स अपने नई मोटकसाइकिल का स्वागत बड़े ही शाही अंदाज में करते हुए दिखाई दे रहा है. जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी यही लगेगा कि खुशियां छोटी-छोटी चीजों में भी मिलती हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- खुशियों के लिए Porsche, Audi, Harley, Ducati का होना ही ज़रूरी नहीं, एक साधारण बाइक भी काफी है... वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नई बाइक जो कि फूलों से बहुत ही खूबसूरती से सजाई गई है और उसके दोनों ओर आतिशबाजी हो रही है. सामने खड़ा एक शख्स बाइक के आगे नारियल फोड़ता है और उसके पानी को चारों ओर छिड़कता है. लोगों  को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तो देखा आपने कैसे इंसान छोटी-छोटी चीजों से भी बड़ी खुशियां ढूंढ लेते हैं. इसके लिए जरूरी नहीं की महंगी गाड़ी हो, खुशी पाने के एक बाइक भी काफी होती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 55 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे  हैं. एक यूजर ने लिखा- अपने दम पर ख़रीदी गयी कोई भी चीज छोटी नहीं होती. दूसरे ने लिखा - लाजवाब.