Viral Video: मेट्रो में टॉवल पहनकर पहुंचा शख्स, लोगों के उड़े होश

Funny Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक अजीबोगरीब वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाएगा. वीडियो में एक शख्स टॉवल पहनकर मेट्रो में पहुंच जाता है और ऐसी-ऐसी हरकतें करने लगता है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.

Viral Video: मेट्रो में टॉवल पहनकर पहुंचा शख्स, लोगों के उड़े होश

Trending Video: इंटरनेट पर हाल ही में ऐसे कई वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें कुछ में लोग सफर के दौरान अजीबोगरीब हरकतें करते, तो कुछ में जबरदस्त डांस मूव्स से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आये. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स टॉवल पहनकर मेट्रो में पहुंच गया, जिसे देखकर यात्री भी हक्के-बक्के रह गए.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में टॉवल पहने शख्स की हरकतों को देखकर एक मिनट के लिए आप भी दंग रह जाएंगे और अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वहीं वीडियो को देखकर यूजर्स भी जमकर चटकारे ले रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स टॉवल पहनकर मेट्रो ट्रेन में आ गया, जिसे देखकर सफर कर रहे लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शख्स को वीडियो में मेट्रो के अंदर यहां-वहां घूमते देखा जा सकता है. इस दौरान कभी वो शीशे में देखकर अपने बाल संवार रहा है, तो कभी अजीबोगरबी हरकतें कर रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'mohitgauhar' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जबकि एक लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख चुके यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.