किचन में सुबह की कॉफी बना रहा था शख्स, तभी खिड़की के बाहर ज़ोर-ज़ोर से दहाड़ते हुए नज़र आया शेर और फिर... - देखें Video

अगर आप अपने किचन में सुबह वे वक्त बड़े मज़े से कॉफी बना रहे हों और तभी किचन की खिड़की के बाहर आपको एक खूंखार शेर दहाड़ते हुए नज़र आ जाए तो आपको कैसा लगेगा ? जाहिर सी बात है आपका सारा मजा डर में बदल जाएगा.

अगर आप अपने किचन में सुबह वे वक्त बड़े मज़े से कॉफी बना रहे हों और तभी किचन की खिड़की के बाहर आपको एक खूंखार शेर दहाड़ते हुए नज़र आ जाए तो आपको कैसा लगेगा ? जाहिर सी बात है आपका सारा मजा डर में बदल जाएगा और खिड़की बाहर शेर को देखकर आपके हाथ से कॉफी का कप गिर जाएगा और आप समझ ही नहीं पाएंगे के उस वक्त आपको क्या करना चाहिए ? ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ जब वो अपनी किचन में सुबह की कॉफी बना रहा था और उसने खिड़की के बाहर एक शेर को दहाड़ते हुए देखा.

लेकिन, इस शख्स ने डरने के बजाए जो किया वो देखकर आप भी इस शख्स की हिम्मत की तारीफ करेंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कैंप में रसोई के अंदर एक शख्स कॉफी बना रहा है. वह अपनी कॉफी पीने की कोशिश करता है लेकिन तभी एक शेर उसे खिड़की के बाहर से देखता है तो उसे देखकर दहाड़ने लगता. डायलन, जो नेचर गाइड ट्रेनिंग कंपनी ट्रेनिंग चलाते हैं, वीडियो को वायरलहोग नाम के एक चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है.

डायलन हमें दिखाता है कि रसोई और भोजन कक्ष में दरवाजे नहीं हैं और खिड़कियों पर केवल तार की जाली है. जब भी शेर उसे खिड़की से देखता है तो डायलन पर गुर्राता रहता है. डायलन अपने "बेहद असभ्य व्यवहार" के लिए शेर को डांटकर इधर-उधर घूमने लगता है. वह शेर के दृढ़ संकल्प पर भी हंसता है और कहता है, "बहुत अजीब शेर हो तुम".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूट्यूब वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, शेर अक्सर रिजर्व में मानव शिविर से दूरी बनाए रखते हैं. लेकिन उस दिन पर डायलन और छात्रों ने आठ शेरों को शिविर में घूमते हुए देखा. यह निश्चित रूप से डायलन और उनके छात्रों के लिए एक कभी न भुलाया जाने वाला कॉफी कप रहा होगा!