सीमेंट, बालू और गिट्टी से बने मसाले को चख रहा था शख्स, लोग बोले- जब बैक बेंचर बन जाए सिविल इंजीनियर - देखें VIDEO

वीडियो में दिखाया गया है कि घर कंसट्रक्शन का काम चल रहा है और एक शख्स सीमेंट, बालू और गिट्टी से बन रहे मसाले को चख कर देख रहा है. उसके बाद जो हुआ वो देखकर तो आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे.

सीमेंट, बालू और गिट्टी से बने मसाले को चख रहा था शख्स, लोग बोले- जब बैक बेंचर बन जाए सिविल इंजीनियर - देखें VIDEO

सीमेंट, बालू और गिट्टी से बने मसाले को चख रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर अक्सर बहुत से मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो (Funny Video) अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप अपनी सिर पकड़ लेंगे या फिर बाल नोंच लेंगे, क्योंकि ये वीडियो है ही इतना अजीब. इस वीडियो में दिखाया गया है कि घर कंसट्रक्शन का काम चल रहा है और एक शख्स सीमेंट, बालू और गिट्टी से बन रहे मसाले को चख कर देख रहा है. उसके बाद जो हुआ वो देखकर तो आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सीमंट, बालू और गिट्टी से बन रहे मसाले को मशीन में से लेकर चखने लगता है और फिर जैसे सब्जी में मसाला डालते हैं उसी स्टाइल में मशीन में वो थोड़ी से बालू भी डालता है. उसके बाद वो पास खड़े शख्स को इशारे से बताता है कि मसाला सही है. अब ये वीडियो देख हर कोई अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहा है.

देखें Video:

वीडियो को इंस्टाग्राम पर memes__dhamaka  नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसा ही होता है जब एक बैंक बेंचर सीविल इंजीनियर बन जाता है. दूसरे ने लिखा- इसको किसने इंजीनियर बना दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्यों वापस केरल भाग जाना चाहते थे संजू सैमसन?