एलियन बनने की ऐसी सनक देखी है कहीं, नाक-कान, होंठ और उंगलियां तक कटवाई

33 साल के एंथनी (Anthony Loffredo) ने अपने बाएं हाथ की दो उंगलियों को सिर्फ इसलिए कटवा लिया, ताकि वो बिलकुल एलियन जैसे दिख सके. इस शौक को पूरा करने के लिए बकायदा उन्होंने मैक्सिको जाकर एक सर्जरी करवाई है.

एलियन बनने की ऐसी सनक देखी है कहीं, नाक-कान, होंठ और उंगलियां तक कटवाई

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

एक कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी कि शौक बड़े काम की चीज. जी हां, कई लोगों पर ये कहावत एकदम सटीक बैठती हैं क्योंकि वो अपने शौक को पूरा करने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं.  फ्रांस (France) के रहने वाले एंथनी लोफ्रेडो पर ऐसी सनक चढ़ी कि उसने खुद को एलियन (Alien) जैसा दिखाने के लिए अपने कई ज़रूरी अंगों को कटवा दिया है. इतना ही नहीं जनाब ने अपने शौक को पूरा करने के लिए हाथ के पंजों की दो उंगलियां भी कटवा दी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक 33 साल के एंथनी (Anthony Loffredo) ने अपने बाएं हाथ की दो उंगलियों को सिर्फ इसलिए कटवा लिया, ताकि वो बिलकुल एलियन जैसे दिख सके. इस शौक को पूरा करने के लिए बकायदा उन्होंने मैक्सिको जाकर एक सर्जरी करवाई है. हालांकि इससे पहले ही वे अपने नाक, कान और होंठ तक कटवा चुके हैं. एंथनी ने अपनी इच्छा पूरी करने के लिए पहले से ही काले रंग का टैटू (Black Tattoo) पूरे शरीर पर गुदवा रखा है.

ये भी पढ़ें: फर्राटेदार इंग्लिश बोलती है अस्सी घाट पर रहने वाली ये महिला, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग


लोफ्रेडो का कहना है कि उन्हें पूरी तरह ब्लैक एलियन (Black Alien) बनने के लिए 35 फीसदी मॉडिफिकेशन की ज़रूरत है. फिलहाल वे और भी सर्जरी के ज़रिये खुद को एलियन जैसा हुलिया देने की कोशिश कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोफ्रेडो ने एक पोस्ट के ज़रिये अपनी सर्जरी की जानकारी दी. इस शौक के बारे में उनका कहना है कि वे बाएं हाथ की उंगलियों को तो कटवा चुके हैं. अब वो जल्द ही दाहिने हाथ की उंगलियां भी कटवाने जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए. वहीं कुछ का कहना है कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा कि कोई शख्स एलियक के लुक (Alien Look) को लेकर इतना जुनूनी हो सकता है. कई लोगों ने ये भी कहा कि लोफ्रेडो को जरूर अपने फैसले पर भविष्य में पछतावा होगा. इससे पहले लोफ्रेडो ने अपने नाक-कान और होंठ कटाकर खुद की शक्ल बिगाड़ ली थी. उन्होंने ऐसा स्पेन जाकर कराया था. क्योंकि कई देशों में इस तरह की सर्जरी कराना अवैध माना जाता है.