क्या आप ढूंढ सकते हैं इस तस्वीर में छिपी बिल्ली और 7 लोगों को, ढूंढ लिया तो कहलाएंगे 'सरताजों के सरताज'

इंटरनेट पर पहेलियों से भरी पड़ी ये पेन्सिल ड्राइंग की तस्वीर देखकर आप भी उलझन में पड़ जाएंगे. दरअसल, इस तस्वीर में इतनी सारी चीजें एक साथ रखी नजर आ रही हैं, जिनमें से किसी एक को देखकर पहचान पाना बेहद मुश्किल है.

क्या आप ढूंढ सकते हैं इस तस्वीर में छिपी बिल्ली और 7 लोगों को, ढूंढ लिया तो कहलाएंगे 'सरताजों के सरताज'

इस फोटो में नहीं मिल रही लोगों को छिपी हुई बिल्ली, क्या आपको मिली ?

किसी भी पहेली को बूझना यकीनन सबसे ज्यादा दिलचस्प काम है. खासतौर पर किसी तस्वीर में दिए गए सवालों के जवाब तलाशना न सिर्फ इंटरेस्टिंग होता है, बल्कि यह आपके दिमाग को एक्टिव भी बनाए रखता है, तो अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और  इस पहेली का जवाब ढूढ़िये. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पेन्सिल ड्राइंग की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जो सवालों से भरी पड़ी है. तस्वीर को देखकर लोगों से पूछा जा रहा है कि बिल्ली कहां छिपी बैठी है और अगर आप इसमें 7 और लोगों को ढूंढ लेते हैं, तो क्या कहने, तो चलिए ढूढ़ते हैं इन सवालों के जवाब.

यहां देखें तस्वीर

इस पहेली को बूझों तो जानें

इंटरनेट पर पहेलियों से भरी पड़ी ये पेन्सिल ड्राइंग की तस्वीर देखकर आप उलझन में पड़ जाएंगे. दरअसल, इस तस्वीर में इतनी सारी चीजें एक साथ रखी नजर आ रही हैं, जिनमें से किसी एक को देखकर पहचान पाना बेहद मुश्किल है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की पहेलियों को लोग सुलझाने में जुटे हुए हैं. इसमें कहा गया है कि अगर आप इस तस्वीर में 7 लोग और एक बिल्ली को ढूंढ पाते हैं, यानि आपका दिमाग बेहतर तरीके से काम कर रहा है. 6 लोग देखना ठीक है,लेकिन अगर दो-तीन लोग ही दिख रहे हैं, यानी आपके दिमाग को थोड़ा एक्टिव करने की जरूरत है. हम आपको बताते हैं कि आखिर इस तस्वीर में नजर क्या रहा है. फोटो को अगर गौर से देखें तो बीच में एक गाड़ी बनी हुई है, सब कुछ एक जैसा लग रहा है, लेकिन इनके बीच लोग नजर आ रहे हैं. हालांकि, भले ही इस तस्वीर में आप लोगों को ढूंढ लें, लेकिन बिल्ली कहां छिपी बैठी है, यह तलाश कर पाना ज्यादातर लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है.

हेड मसाज का आनंद लेते इस क्यूट बेबी के सामने सब हारे अपना दिल, आप भी देखिए VIDEO

नहीं मिल रही लोगों को छिपी हुई बिल्ली

अक्सर इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर करने वाले 'Figen' के टि्वटर अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर किया गया है. इस तस्वीर को देखकर लोग अपना दिमाग लगा रहे हैं और बिल्ली के साथ साथ 7 लोगों को ढूंढने की मशक्कत कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर लोगों के कई तरह के रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. ज्यादातर लोग कमेंट बॉक्स पर बता रहे हैं कि कुछ सेकंड्स में ही उन्होंने इस पहेली को सुलझा लिया है. कुछ इंटरनेट यूजर अभी भी छिपी हुई बिल्ली को ढूंढ़ने में नाकामयाब रहे हैं. 

मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com