शख्स ने सड़क पर कार साफ कर रहे बच्चों को दी ट्रीट, पहुंचे 5 स्टार होटल, फिर जो हुआ, देखकर हो जाएंगे भावुक

आलीशान होटल में खाना खाकर उन बच्चों के चेहरे पर जो खुशी नजर आती है, वो सच में मन को छू लेती है.

शख्स ने सड़क पर कार साफ कर रहे बच्चों को दी ट्रीट, पहुंचे 5 स्टार होटल, फिर जो हुआ, देखकर हो जाएंगे भावुक

शख्स ने सड़क पर कार साफ कर रहे बच्चों को दी ट्रीट

दुनिया में अब भी नेक दिल इंसानों की कमी नहीं है. ऐसे एक शख्स का दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये नेक दिल शख्स अपने साथ उन बच्चों को डिनर पर ले जाता है, जो कुछ पैसे पाने के लिए ट्रैफिक में फंसी कारों की विंडशील्ड साफ करने में लगे हुए थे. आलीशान होटल में खाना खाकर उन बच्चों के चेहरे पर जो खुशी नजर आती है, वो सच में मन को छू लेती है.

कवलजीत सिंह छाबड़ा ने कुछ दिन पहले इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @kawalchabra पर शेयर किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे, कवलजीत की कार की सफाई करने के लिए आते हैं, तो वो उनसे पूछते हैं कि वे सभी ये क्या कर रहे हैं. उन्होंने उनसे 10 रुपये मांगे ताकि वे सड़क किनारे एक ठेले पर खाना खा सकें. जब उन्होंने उनसे पूछा कि कहां खाओगे तो एक बच्चे ने कहा कि इस होटल के बाहर ही ठेला लगा है.

5 स्टार होटल में कराया डिनर

जब सभी बच्चों ने कहा कि वे भी खाना चाहते हैं तो छाबड़ा ने उन्हें अपनी कार में बैठने के लिए कहा. जब वे होटल में दाखिल हुए, तो उनमें से एक बच्चे ने मासूमियत से उससे पूछा कि वे कहां जा रहे हैं क्योंकि गाड़ी बाहर थी. जैसे ही वे आलीशान होटल में दाखिल हुए, बच्चे अपना एक्साइटमेंट नहीं रोक सके. कवलजीत ने उनके लिए पिज्जा से लेकर गोलगप्पे तक कई तरह की डिशेज ऑर्डर की. फिर उन सभी ने बुफे में खाना खाया और मिठाइयां भी खाईं.

उनके चेहरे की खुशी देख हुए इमोशनल

वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ट्रैफिक लाइट पर फंसे हुए, बच्चे एक 5 सितारा होटल के पास खाने के पैसे के लिए कारों की सफाई कर रहे थे. सिर्फ पैसे देने के बजाय, मैंने उन्हें अपनी कार में बुलाया. जब हम डिनर के लिए उसी 5 सितारा होटल में पहुंचे तो उनकी आँखें चौड़ी हो गईं, यह उनके लिए पहली बार था. एक साथ बैठे हुए, उनकी खुशी वास्तविक थी  और यह ये मुझ तक पहुंच भी गई. उन्हें फैंसी भोजन का आनंद लेते देखना दिल को छू लेने वाला था. वे मुझे सैकड़ों बार धन्यवाद देते रहे और इसने पूरे अनुभव को बहुत ज्यादा इमोशनल बना दिया. जीवन की सुंदरता सिर्फ व्यक्तिगत जीत में नहीं बल्कि दूसरों के लिए सपने साझा करने और उन्हें साकार करने में है.

32 मिलियन से अधिक व्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद 32 मिलियन से अधिक बार देखा गया और चार मिलियन से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. ढेरों यूजर्स कवलजीत के इस काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस आदमी के लिए बेहद सम्मान. दूसरे ने लिखा, बहुत अच्छा, मुझे तुम पर बहुत गर्व है.