30 फीट ऊंची छत से गिरा शख्स, शरीर की सारी हड्डियां हुई चकनाचूर

छत (Roof) से नीचे गिरने पर चोट लगना भले ही आम है, मगर ऐसा शायद ही किसी ने पहले सुना हो कि 30 फीट (30 Feet) की ऊंचाई से गिरने पर किसी की सारी हड्डियां चटक जाए. इसलिए ये खबर लोगों के लिए दिलचस्पी की वजह बन गई.

30 फीट ऊंची छत से गिरा शख्स, शरीर की सारी हड्डियां हुई चकनाचूर

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

ऊंचाई से गिरना हमेशा खतरनाक होता है. कई बार तो लोगों की जान तक चली जाती है. लेकिन इन दिनों एक ऐसा वाकया सामने आया है, जो कि किसी को भी हैरत मे डाल सकता है. दरअसल एक शख्स 30 फीट ऊंची इमारत (Building) से नीचे गिर गया. मगर चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान जब वो गिरा तो उसके शरीर की लगभग हर हड्डी टूट गई. जिस शख्स के साथ ये हादसा घटा उसका नाम Ian Locke है. ये हादसा तब घटा जब वो अपने दोस्त के घर एंटिना फिट कर रहे थे, तभी वो इस छत से गिर गए.

छत (Roof) से नीचे गिरने पर चोट लगना भले ही आम है, मगर ऐसा शायद ही किसी ने पहले सुना हो कि 30 फीट (30 Feet) की ऊंचाई से गिरने पर किसी की सारी हड्डियां चटक जाए. इसलिए ये खबर लोगों के लिए दिलचस्पी की वजह बन गई. एक खबर के मुताबिक, 53 वर्षीय शख्स छत पर काम कर रहे , तो उसी दौरान उनका पैर स्लिप (Slip) हो गया. जब तक वो खुद को संभाल पाते तब तक सब कुछ उनके नियंत्रण (Control) से बाहर हो गया. नतीजतन वो सीधे नीचे गिर गए और उनके सारी की ज्यादातर हड्डिया बुरी तर से चकनाचूर हो गई.

ये भी पढ़ें: नेत्रहीन शख्स ने दिखाई हैरतअंगेज स्केटिंग स्किल्स, वीडियो देख हर कोई रह गया दंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद वो पैरालाइज्ड भी हो गए. हालांकि उन्होंने खुद को बचाने की कोशिश की पर यह सब इतना जल्दी हुआ कि वो समझ भी नहीं पाए. इसके बाद में उन्हें एयरएंबुलेंस (Air Ambulance) के जरिए अस्पताल (Hospital) ले जाया गया. जहां वो लगभग 8 हफ्तों तक तो कोमा में रहे. वो कहते हैं कि वो मरने ही वाले थे, लेकिन उनकी बेटी ने उन्हें किस किया और ये उनके लिए वरदान साबित हुआ. उनका कहना है कि उनकी बेटी यह बात जानती थी कि उसे पिता उसके हीरो (Hero) हैं और हमेशा हीरो जीतता ही है.