विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 11, 2023

Viral: मेट्रो में अचानक कपड़े उतारकर नहाने लगा शख्स, Video देख चौंक गए लोग

Taking A Shower In NYC Train: हाल ही में सोशल मीडिया पर मेट्रो से जुड़ा एक और वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीनन आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी का बताया जा रहा है, जहां चलती मेट्रो के अंदर एक शख्स मजे से नहाते हुए नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
Viral: मेट्रो में अचानक कपड़े उतारकर नहाने लगा शख्स, Video देख चौंक गए लोग

Man Taking Shower Inside Subway In New York City: आज के समय में लोग सोशल मीडिया फॉलोअर्स (Social Media Followers) बढ़ाने और चर्चा में आने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. हाल ही में ऐसे कई वीडियोज इंटरनेट पर देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर आपकी भी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी. इन वायरल वीडियोज में कभी कपल मेट्रो (metro) में एक-दूसरे को किस करते, कभी कोई डांस (dance) के दौरान रील्स बनाते, तो कभी कोई शॉर्ट कपड़ों में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स चलती मेट्रो के अंदर मजे से नहाते नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी (New York City) का बताया जा रहा है, जिसमें एक शख्स बड़े मजे से चलती मेट्रो में नहाता नजर आ रहा है, वो भी सबके सामने. वीडियो में देखा जा सकता है कि, मेट्रो में सफर कर रहा यह शख्स अचानक से खड़ा होता है और धीरे-धीरे अपनी सफेद शर्ट और ब्लैक पेंट उतार देता है. वीडियो में आगे, शख्स अपने सामने रखे सूटकेस को खोलता है और उसमें से पानी की बोतल निकालकर अपने ऊपर डालने लगता है. हैरानी की बात तो यह है कि, इस दौरान यात्रा कर यात्री उसे हैरानी से देख रहे होते हैं, बावजूद इसके शख्स बड़े आराम से अपना काम करता रहता है. वीडियो में आगे शख्स को एक बड़े पीले स्पंज से शरीर को रगड़ते हुए नहाते देखा जा सकता है. यही नहीं शख्स साबुन का झाग भी बनता है, जिसे लगाकर वह ऐसे मजे ले रहा होता है, जैसे वह अपने घर के बाथरूम में मौजूद हो.

इन दिनों मेट्रो में अजीबोगरीब हरकतें करने का ट्रेंड तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ने को मजबूर हो जाएंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर यह वीडियो princezee नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 3 मिनट 51 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 15 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 56 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार और फनी रिएक्शन दे रहे हैं. 
 

स्पॉटलाइट: 'गुमराह' क्राइम ड्रामा फिल्म है जो आपको आखिरी समय तक गुमराह करेगी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महिला ने 360 डिग्री Video बनाने के लिए लगाया गजब का जुगाड़, देखने वाले बोले- गिनीज बुक में दर्ज कराओ इनका नाम
Viral: मेट्रो में अचानक कपड़े उतारकर नहाने लगा शख्स, Video देख चौंक गए लोग
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये अजीबोगरीब कॉफी, देखकर भन्ना जाएगा दिमाग
Next Article
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये अजीबोगरीब कॉफी, देखकर भन्ना जाएगा दिमाग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;