चलते-फिरते ट्रक पर जा रहा था कपड़ों का शोरूम, देखकर हैरान रह गए लोग, बोले- बेंगलुरु में कुछ भी हो सकता है...

यूजर Pakchikpak Raja Babu द्वारा एक्स पर पोस्ट की गई फोटो में एक काले ट्रक को दिखाया गया है, जिसके अंदर कपड़े सुंदर ढंग से टंगे हुए हैं, जो ट्रांसपेरेंट सतह से दिखाई दे रहे हैं.

चलते-फिरते ट्रक पर जा रहा था कपड़ों का शोरूम, देखकर हैरान रह गए लोग, बोले- बेंगलुरु में कुछ भी हो सकता है...

चलते-फिरते ट्रक पर जा रहा था कपड़ों का शोरूम

'भारत की स्टार्टअप राजधानी' के रूप में जाना जाने वाला शहर बेंगलुरु (Bengaluru) कभी भी लोगों को प्रभावित करने में असफल नहीं होता है. यह शहर अपनी साहसिक भावना और लगातार नए-नए आविष्कारों के लिए जाना जाता है जो अक्सर सामान्य को चुनौती देते हैं. "पीक बेंगलुरु" (Peak Bengaluru) क्षण के एक और उदाहरण में, एक शख्स ने एक ट्रक देखा जो मोबाइल वॉक-इन आउटफिट शोरूम जैसा दिख रहा था. यूजर Pakchikpak Raja Babu द्वारा एक्स पर पोस्ट की गई फोटो में एक काले ट्रक को दिखाया गया है, जिसके अंदर कपड़े सुंदर ढंग से टंगे हुए हैं, जो ट्रांसपेरेंट सतह से दिखाई दे रहे हैं. जो कि एक हाई-एंड फैशन शोरूम जैसा दिख रहा है लेकिन पहियों के साथ.

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, "WTF बैंगलोर के एक अन्य एपिसोड में, अपनी पत्नी के साथ मंदिर जाते समय इस ट्रक को देखा." यह पोस्ट जल्द ही वायरल हो गई और इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. एक यूजर ने लिखा, "जब मैंने 'मोबाइल शोरूम' के बारे में सोचा तो मेरा मतलब यह नहीं था."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि एक शख्स वह करने की कोशिश कर रहा है जो बड़े मॉल में शोरूम करते हैं. मुझे एक मध्यम वर्ग के शख्स के साथ अपनी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करने में कोई समस्या नहीं है, भले ही यह पूरी तरह से सामान्य न हो, जब तक कि यह है कम से कम अनैतिक तो नहीं." दूसरे ने लिखा, "खाद्य ट्रक सुना था पर इसे आते नहीं देखा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीक बेंगलुरु मोमेंट के एक अन्य उदाहरण में शहर में एक डिलीवरी एजेंट को स्विगी की सिग्नेचर नारंगी टी-शर्ट पहने और ज़ोमैटो डिलीवरी बैग ले जाते हुए देखा गया था. अपना दोपहिया वाहन चलाते समय उसने जो हेलमेट पहना था उस पर एक लॉजिस्टिक्स सेवा स्टार्टअप पोर्टर का लोगो लगा हुआ था. एक्स यूजर मंजू ने एक डिलीवरी बॉय की फोटो शेयर शेयर करते हुए लिखा, "यही कारण है कि मुझे बेंगलुरु पसंद है!! यह मेरा बेंगलुरु का Peak Moment है."