दो पहाड़ों के बीच लटके झूले पर लेटकर आराम से सो रहा था शख्स, हैरतअंगेज़ Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Hammock between two Mountains: सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक शख्स दो छोटे पहाड़ों के बीच लटके झूले (Hammock) में आराम कर रहा है.

दो पहाड़ों के बीच लटके झूले पर लेटकर आराम से सो रहा था शख्स, हैरतअंगेज़ Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

दो पहाड़ों के बीच लटके झूले पर लेटकर आराम से सो रहा था शख्स

इंटरनेट हैरान कर देने वाली चीजों से भरा पड़ा है. कुछ अनुभव दूसरों के दिमाग को झकझोर देते हैं, जबकि अन्य इसे करने की कोशिश करने वाले के लिए घातक हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक शख्स दो छोटे पहाड़ों के बीच लटके झूले (Hammock) में आराम कर रहा है.

वीडियो रेडिट पर शेयर किया गया था और इसमें एक शख्स बेपरवाह होकर दो पहाड़ों के बीच बंधे झूले में लेटा हुआ दिख रहा है. फिर वह शख्स कैमरे के माध्यम से गतिविधि करते हुए खुद को रिकॉर्ड करता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, हम उसके चारों ओर पहाड़ों की ऊंचाई और ढलान देख सकते हैं और किसी ऐसे शख्स के लिए जिसे ऊंचाई से डर लगता है- यह देखना खतरनाक हो सकता है. मौसम सर्द प्रतीत होता है और निचले पहाड़ों पर बर्फ देखी जा सकती है.

देखें Video:

14 सेकंड की छोटी क्लिप को कैप्शन दिया गया है, "स्पेन में पाइरेनीज़ के ऊपर झूला." वीडियो को अबतक 7 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और उसे 97 प्रतिशत वोट भी मिले हैं.

उस शख्स को इस तरह के स्टंट की कोशिश करते देख कई इंटरनेट यूजर्स दंग रह गए. एक यूजर ने कमेंट किया, "मुझे नहीं लगता कि झूला में लेटना उतना डरावना होगा जितना कि अंदर जाना या उससे भी बदतर, बाहर निकलना."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने कमेंट किया, "यह मेरी तरफ से नहीं है. मैं ऊंचाई से नहीं डरता, लेकिन ऊंचाई से गिरने से डरता हूं." दूसरे ने कहा, "निश्चित रूप से अभी भी एक नहीं, लेकिन यह सुकून देता है कि वे कैमरे कितना ऊँचाइयों को विकृत करते हैं और सब कुछ अधिक खतरनाक लगता हैं." एक ने कहा, "मैं तो ये देखकर बेहोश हो गया और उस पहाड़ से गिर गया." 

Featured Video Of The Day

IT सेक्टर में छंटनी का नहीं रुक रहा दौर, IBM ने 3900 कर्मियों के हटाने का किया ऐलान