नो पार्किंग ज़ोन में खड़ी स्कूटी को क्रेन ने मालिक के साथ उठाया, हवा में लटका रहा शख्स, वायरल हुआ Video

ऑनलाइन वायरल हुए एक वीडियो में, एक शख्स को अपने स्कूटर पर बैठा देखा जा सकता है, जब वह टो करने के दौरान हवा में लटका हुआ था.

नो पार्किंग ज़ोन में खड़ी स्कूटी को क्रेन ने मालिक के साथ उठाया, हवा में लटका रहा शख्स, वायरल हुआ Video

नो पार्किंग ज़ोन में खड़ी स्कूटी को क्रेन ने मालिक के साथ उठाया

एक शख्स का अपने गाड़ी के लिए जो प्यार होता है वह कभी-कभी हर चीज से बढ़कर होता है. ऐसा ही कुछ नागपुर में देखने को मिला. ऑनलाइन वायरल हुए एक वीडियो में, एक शख्स को अपने स्कूटर पर बैठा देखा जा सकता है, जब वह टो करने के दौरान हवा में लटका हुआ था. हां आपने बिलकुल सही पढ़ा. एक शख्स टो करने के दौरान स्कूटर पर बैठा हुआ हवा में लटका था.

वायरल हो रहे इस वीडियो को हम नागपुरकर नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन के मुताबिक, इसे महाराष्ट्र के नागपुर के सदर बाजार में नो-पार्किंग स्पॉट पर शूट किया गया था. इस अजीबोगरीब क्लिप में एक शख्स अपने स्कूटर पर बैठा दिखाई दे रहा है, जब एक टोइंग ट्रक ने उसे हवा में लटका दिया. इस पूरी घटना में सबसे असामान्य बात अज्ञात शख्स की गैर-जिम्मेदारी थी. जो कुछ हो रहा था उससे वह पूरी तरह से हैरान था और उसे टोइंग ट्रक के ड्राइवर के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है. 

देखें Video:

यह वीडियो 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया और वायरल हो गया है. वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी का ठिकाना नहीं रहा. हर कोई वीडियो देखकर मजेदार कमेंट्स कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'पहली नजर में मुझे लगा कि वह तारक मेहता हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, "बहुत मजेदार."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने मालिक के साथ टेबल पर बैठकर शतरंज खेलता है ये भालू, साथ में खाता है स्नैक्स