शख्स ने चाकू की तरह पहले तेज की KitKat की धार, फिर उसी से काटा टमाटर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में दिखाया गया है किए शख्स किटकैट चॉकलेट से टमाटर के दो टुकड़े कर रहा है.

शख्स ने चाकू की तरह पहले तेज की KitKat की धार, फिर उसी से काटा टमाटर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

शख्स ने चाकू की तरह पहले तेज की KitKat की धार, फिर उसी से काटा टमाटर

इंटरनेट पर बहुत से ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि आखिर ये हुआ कैसे ? ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको लगेगा कि ये तो हो ही नहीं सकता. सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में दिखाया गया है किए शख्स किटकैट चॉकलेट से टमाटर के दो टुकड़े कर रहा है. आप सोच रहे होंगे कि भला चॉकलेट से टमाटर कैसे काटा जा सकता है. यकीन नहीं है, तो आप खुद देख लीजिए वीडियो...

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @whathowwhystudio पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में एक शख्स इस चॉकलेट कोटेड वेफर की एक बार पकड़े हुए दिख रहा है, यह बता रहा है कि वह इसे जल्द ही कैसे तेज करेगा. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, आप देख सकते हैं कि किटकैट का बार तेज और पतला होता जा रहा है क्योंकि आदमी एक धारदार पत्थर का उपयोग करके इसे घिसता रहता है. फिर शख्स इसका उपयोग करके टमाटर को काट लेता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक 1.2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "बहुत बढ़िया." दूसरे ने लिखा. "लेकिन यह वास्तव में बहुत अच्छा है." तीसरे ने लिखा, "कृपया किटकैट को टमाटर के साथ काटें."