शख्स ने शेयर किया एप्पल विज़न प्रो का रिव्यू, देखते ही देखते पोस्ट हुआ वायरल

विज़न प्रो का इस्तेमाल करने के बाद अपना अनुभव शेयर करने के लिए अमित गुप्ता एक्स पर गए. उन्होंने अपने पांच घंटे की उड़ान के दौरान एप्पल के सबसे महंगे डिवाइस को टेस्ट किया.

शख्स ने शेयर किया एप्पल विज़न प्रो का रिव्यू, देखते ही देखते पोस्ट हुआ वायरल

एप्पल विज़न प्रो का रिव्यू शख्स ने एक्स पर किया शेयर

एप्पल के आईफोन और दूसरे गैजेट्स को तकनीक के मामले में सबसे एडवांस माना जाता है, इसलिए ये बहुत से लोगों की पहली पसंद है. एप्पल के लेटेस्ट मॉडल विज़न प्रो को लेकर रविवार को सुडोराइट के निर्माता अमित गुप्ता ने एक्स पर एक पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. विज़न प्रो का इस्तेमाल करने के बाद अपना अनुभव शेयर करने के लिए अमित गुप्ता एक्स पर गए. उन्होंने अपने पांच घंटे की उड़ान के दौरान एप्पल के सबसे महंगे डिवाइस को टेस्ट किया.

अमित गुप्ता ने एक्स पर लिखा, 'अभी-अभी Apple Vision Pro के साथ 5 घंटे की उड़ान पर चढ़ा हूं.' उन्होंने लिखा, अपने एप्पल मैकबुक के साथ गैजेट का इस्तेमाल करने में सक्षम थे, डिस्प्ले लगभग बंद था और ट्रे पर अधिक जगह थी. उन्होंने कहा कि, यह जो प्राइवेसी देता है वह केक पर चेरी जैसा है. इसके अतिरिक्त, पुराने एयरपॉड्स प्रो ने एआर हेडसेट के साथ निर्बाध रूप से काम किया.

यहां देखें पोस्ट

एक्स पर अमित ने आगे लिखा, 'अपने मैकबुक कीबोर्ड को ज्यादातर बंद डिस्प्ले के साथ, अपनी ट्रे टेबल पर ड्रिंक्स के साथ उपयोग करने में सक्षम होना अच्छा लगता है. कम भीड़ महसूस होती है. यह 'निजी' स्क्रीन होना अच्छा है. कोई भी मेरे कंधे पर नहीं देख रहा है. मिरर डिस्प्ले इस वीडियो की तुलना में वास्तविक उपयोग में यह बहुत बड़ा दिखता है. यह बहुत धीमा है. 'पुराना' एयरपॉड्स प्रो बिल्कुल ठीक काम करता है - डिज़्नी डीआरएम इस स्क्रीन रिकॉर्डिंग से मूवी को ब्लॉक कर देता है. मैंने कल रात विज़न को विज़नओएस 1.0.2 पर अपडेट करने दिया और आज सुबह मेरी बैटरी 50% कम हो गई थी - मैंने अपने मैकबुक के लिए वाई-फाई के लिए भुगतान किया, लेकिन जब तक मैं दूसरे डिवाइस के लिए भुगतान नहीं करता, तब तक दृष्टि इसे साझा नहीं कर सकती. काश ऐसा हो पाता, लेकिन चूंकि मैं मिरर कर रहा हूं, यह कोई बड़ी बात नहीं है. मेरे सीटमेट ने कहा 'यह बढ़िया है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमित की पोस्ट को 3.9 मिलियन से अधिक बार देखा गया और ढेरों लोगों ने कमेंट किया है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने पूछा, 'मूवी का अनुभव कितना अच्छा है? क्या यह 2k-4k है?' अमित ने लिखा, 'असाधारण. एप्पल विज़न प्रो अब तक की सबसे अच्छी चीज है. एप्पल का थिएटर ऐसा महसूस कराता है, जैसे आप किसी मूवी थिएटर में हैं. मुझे उम्मीद है कि सभी स्ट्रीमिंग ऐप्स इसे अपनाएंगे.' दूसरे ने लिखा, 'मैं इसे लेकर बहुत जिज्ञासू हूं.'