पूरे प्लेन में सिर्फ एक पैसेंजर ने किया सफर, सोशल मीडिया शेयर किया दिलचस्प अनुभव

इस दिलचस्प हवाई सफर के बारे में काई ने अपने टिकटोक अकाउंट पर शेयर किया. जिसके बाद से ये मामला हर जगह वायरल (Viral) हो गया है.

पूरे प्लेन में सिर्फ एक पैसेंजर ने किया सफर, सोशल मीडिया शेयर किया दिलचस्प अनुभव

अब ये खबर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है.

नई दिल्ली:

हवाई सफर करने की ख्वाहिश हर शख्स को होती है. इसलिए कुछ लोग कभी-कभार यही सोचते ही रहते हैं पता नहीं उनकी ये तमन्ना कब पूरी होगी. लेकिन कुछ लोगों की किस्मत थोड़ी अलग ही होती है. जी हां, इन दिनों एक ऐसा वाकया सुर्खियां बटोर रहा है, जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. दरअसल डर्बी के रहने वाले काई फोरसिथ के साथ ऐसा ही एक अजीब वाकया घटा. लंदन (London) से ऑर्लैंडो के लिए उड़ान भरने वाले ब्रिटिश एयरलाइन्स (British Airlines) से काई ने अकेले सिर्फ क्रू मेम्बर्स के साथ उड़ान भरी. आठ घंटे के इस सफर में काई इकलौते फ्लाइट पैसेंजर थे. हालांकि काई को इसका अंदाजा भी नहीं था कि वो ये सफर अकेले तय करेंगे. 

अब ये खबर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है. इस दिलचस्प हवाई सफर के बारे में काई ने अपने टिकटोक अकाउंट पर शेयर किया. जिसके बाद से ये मामला हर जगह वायरल (Viral) हो गया है. काई ने बताया कि 10 जनवरी उसने अमेरिका के लिए उड़ान भरी थी. मगर प्लेन (Plane) के अंदर खुद को अकेला देख वो दंग रह गया. इसके बाद उसे केबिन क्रू (Cabin Crew) से पता चला कि वो फ्लाइट का इकलौता पैसेंजर (Flight Passenger) है. शुरू में तो उसे ये बेहद अजीब लगा लेकिन उसके बाद काई ने खुद को कंफर्टेबल कर लिया. इसी अनुभव को उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा कर दिया.

ये भी पढ़ें: बस चलाते हुए अचानक से बेहोश हुआ ड्राइवर, पैसेंजर महिला ने बचाई लोगों की जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस सफर के बारे में बताते हुए काई ने कहा कि इस सफर के दौरान केबिन क्रू (Cabin Crew) ने उसे कई तरह की खास सुविधाएं मुहैया कराई. जैसे कि उन्हें फ्लाइट (Flight) में अनलिमिटेड फ्री खाना (Free Meal) परोसा गया. इसके अलावा उसने सीट को बेड में बदल कर आराम से सोने का फैसला किया. काई के मुताबिक़, ये उनका अब तक का सबसे आरामदायक हवाई सफर रहा. अब कई लोग काई के वीडियो को खूब देख रहे हैं. एक शख्स ने काई को बेहद खुशकिस्मत बताया. हालांकि, काई का कहना है कि वो आगे अकेले सफर नहीं करना पसंद करेगा. क्योंकि ये थोड़ा बोरिंग भी था.