विज्ञापन
This Article is From Mar 15, 2022

चटोरों के लिए मार्केट में आया है मैजिक मटका डोसा, Video देख टपकने लगेगी लार

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्ट्रीट फूड वेंडर को मैजिक मटका डोसा बनाते देखा जा रहा है, जिसे देख आपके मुंह में पानी आ जाएगा. हाल ही में मैजिक मसाला डोसा का एक्सपेरिमेंट किया गया है, जो देखने में तो काफी सफल लग रहा है, लेकिन स्वाद तो इसे चखने के बाद ही पता चलेगा.

चटोरों के लिए मार्केट में आया है मैजिक मटका डोसा, Video देख टपकने लगेगी लार
स्ट्रीट फूड वेंडर ने धधकती आग पर बनाया मैजिक मटका डोसा, देखें Video

खाने के शौकीनों के लिए काम की खबर. अगर आप भी हैं खाने के शौकीन हैं और मार्केट में आई नई डिश को चखे बिना आपका स्वाद अधूरा रहता है, तो आज ही ट्राई कर सकते हैं मैजिक मटका डोसा. सोशल मीडिया (Viral Video on Social Media) पर इन दिनों एक स्ट्रीट फूड वेंडर को मैजिक मटका डोसा बनाते देखा जा रहा है, जिसे देख आपके मुंह में पानी आ जाएगा. दक्षिण भारतीय भोजन में से एक डोसा भारत के किसी भी क्षेत्र से ताल्लुक क्यूं न रखता हो, लेकिन इसके चटकारे आप में से कई लोगों ने जरूर लिए होंगे. आज हम आपको डोसे के एक नई एक्सपेरिमेंट के बारे में बताने जा रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में एक स्ट्रीट फूड वेंडर को मेजिक मटका डोसा बनाते देखा जा रहा है, जिसे देखकर इंटरनेट पर फूडी यूजर हैरान हैं. वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है मानो डोसा देखने के साथ-साथ खाने में भी लाजवाब होगा. वीडियो में स्ट्रीट फूड वेंडर ब्रोकली, शिमला मिर्च, प्याज और पनीर को सेकने के बाद उसे डोसे के ऊपर रख देता है. इसमें स्ट्रीट फूड वेंडर कई तरह की चटनी ऐड कर उसे पकाता है. इसके बाद वो उसे आग पर तप रहे मटके के अंदर रख देता है. आखिर में वह डोसे को काटकर फोल्ड करने के बाद उसे मटके के ऊपर सर्व कर देता है.

डर इसी का नाम है! ऊंचे झूले में बैठ याद आए 33 करोड़ देवी-देवता, जिसने भी देखा VIDEO हंस-हंस के हो गया लोटपोट

कहा जाता है कि डोसा (Dosa) सुबह के नाश्ते के लिए एक बेहतरीन विकल्प बन सकता है. आज डोसे के कई प्लेवर मार्केट में उपलब्ध हैं, जिनका स्वाद आप घर बैठे भी ले सकते हैं. देखा जाए तो आज के समय में डोसा लवर्स की संख्या में भी तेजी से इजाफा हुआ है और हो भी क्यों ना, क्योंकि यह टेस्टी होने के साथ-साथ हेल्दी भी है.

बीच सड़क साइकिल पर स्टंट करते इस बुजुर्ग का VIDEO देख आंखें रह जाएंगी फटी की फटी

अक्सर सोशल मीडिया पर स्ट्रीट फूड वेंडर्स के अनोखे एक्सपेरिमेंट वाले वीडियो देखे जाते हैं. ये एक्सपेरिमेंट कभी तो अपने स्वाद, खूशबू और सूरत से ही लोगों के फेवरेट बन जाते हैं, लेकिन कई बार यही एक्सपेरिमेंट वियर्ड फूड कैटेगरी में भी चले जाते हैं. देखा जाए तो हाल ही में मैजिक मसाला डोसा का एक्सपेरिमेंट किया गया है, जो देखने में तो काफी सफल लग रहा है, लेकिन स्वाद तो इसे चखने के बाद ही पता चलेगा.

पहली बार सिंधिया राजघराने के महाराज ने सड़क पर लगाई झाड़ू, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

मैजिक मटका डोसा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक 10 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. इस पर लगातार व्यूज की बारिश हो रही है. इस पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
भाग्य के अलावा अब भुगतान के भी काम आएंगी हाथ की रेखाएं, चीन की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी ने उड़ाए दुनिया के होश
चटोरों के लिए मार्केट में आया है मैजिक मटका डोसा, Video देख टपकने लगेगी लार
आज NCC खतरे में है... कोठे ऊपर कोठरी गाने पर लड़के ने किया गजब डांस, लगाए ऐसे ठुमके, तारीफ करने में कन्फ्यूज़ हुए लोग
Next Article
आज NCC खतरे में है... कोठे ऊपर कोठरी गाने पर लड़के ने किया गजब डांस, लगाए ऐसे ठुमके, तारीफ करने में कन्फ्यूज़ हुए लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com