डांस फ्लोर पर शख्स को चढ़ा रोमांस, महिला को गोद में लगा उठाने, फिर जो हुआ, लोग बोले- हीरो बनने का नतीजा

वीडियो में डांस कर रहे एक शख्स को ही देख लीजिए. डांस करते करते उसे रोमांस का ऐसा जोश चढ़ा कि वो अपने साथ डांस कर रही पार्टनर को गोद में उठाने लगा और फिर जो हुए वो देख आप अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे.

डांस फ्लोर पर शख्स को चढ़ा रोमांस, महिला को गोद में लगा उठाने, फिर जो हुआ, लोग बोले- हीरो बनने का नतीजा

डांस फ्लोर पर शख्स को चढ़ा रोमांस

शादियों का सीजन हो और डांस न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. और आजकल तो शादी में डीजे पर डांस करने का ट्रेंड सा चल गया है. फिर चाहे वो लड़के के घरवाले हों या लड़की के, कोई भी डांस करने से पीछे नहीं हटता. ऐसे में एक दूसरे को देखकर हर कोई डांस करने की कोशिश करता है, फिर चाहे उसे डांस आता हो या न आता हो. जिन लोगों को डांस बिल्कुल नहीं आता, ऐसे लोग जब डांस फ्लोर पर पहुंचते हैं, तो सबकुछ भूलकर अपने में ही मगन हो जाते हैं. अब जैसे कि आप इस वीडियो में डांस कर रहे एक शख्स को ही देख लीजिए. डांस करते करते उसे रोमांस का ऐसा जोश चढ़ा कि वो अपने साथ डांस कर रही पार्टनर को गोद में उठाने लगा और फिर जो हुए वो देख आप अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो कपल डांस फ्लोर पर डांस कर रहे हैं. जिनमें से एक शख्स डांस करते-करते रोमांटिक मूड में आ जाता है और अपनी महिला पार्टन को गोद में उठाने लगता है. जैसे ही वो महिला को गोद में उठाता है, दोनों ही बहुत हुरी तरह से फ्लोर पर गिर जाते हैं और वहां मौजूद सभी लोग उन्हें देखकर हंसने लगते हैं.

देखें Video:

अब ये वडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. और लोग इस कपल के डांस के खूब मज़े भी ले रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर @HasnaZarooriHai नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बिना प्रैकेट्स किए ही अखाड़े में उतर गया बेचारा. दूसरे ने लिखा- हीरो बनने की क्या जरूरत थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

57 साल के हुए शाहरुख खान, किंग खान के जन्मदिन पर NDTV की विशेष पेशकश