स्टारबक्स की 400 रुपए वाली कॉफी शख्स को सिर्फ 190 रु में ही मिल गई, हर कोई ट्राई कर रहा यही जुगाड़

कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें स्टारबक्स में कॉफी पीने का बहुत शौक होता है और इसके लिए वो नए-नए हैक भी खोज निकालते हैं, ताकि महंगी कॉफी को भी वो कम कीमत में एन्जॉय कर सकें.

स्टारबक्स की 400 रुपए वाली कॉफी शख्स को सिर्फ 190 रु में ही मिल गई, हर कोई ट्राई कर रहा यही जुगाड़

स्टारबक्स की 400 रुपए वाली कॉफी शख्स को सिर्फ 190 रु में ही मिल गई

स्टारबक्स (Starbucks) में एक कप कॉफी का मज़ा लेना हर किसी के बस की बात नहीं है. और अगर वो ये मज़ा ले भी ले, तो उसके लिए ये मज़ा किसी सज़ा से कम नहीं है. क्योंकि स्टारबक्स की कॉफी काफी महंगी होती है, इसलिए अगर आपकी इनकम बहुत ज्यादा नहीं तो यहां पर कॉफी पीने की बात सोचना भी आपके लिए किसी फालतू खर्च जैसा ही है. बहुत से लोगों के लिए यहां पर खाने-पीने की चीजें और ड्रिंक्स उनकी इनकम के मुताबिक बहुत अधिक महंगे हैं. इसलिए स्टारबक्स जाना और कॉफी पीना किसी 'स्टाइल स्टेटमेंट' से कम नहीं है.

लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें स्टारबक्स में कॉफी पीने का बहुत शौक होता है और इसके लिए वो नए-नए हैक भी खोज निकालते हैं, ताकि महंगी कॉफी को भी वो कम कीमत में एन्जॉय कर सकें. कहने का मतलब है कि पैसे भी ज्यादा खर्च न करने पड़े और स्टारबक्स का मज़ा भी मिल जाए. एक शख्स ने ऐसा ही एक हैक खोज निकाला जिसे जानने के बाद लोग हैरान हैं. ऐसा आपके साथ भी होता होगा कि जब आप कोई ऐसा काम करते हैं, जिससे आपकी तारीफ की जाए और आपको दूसरों से ज्यादा बुद्धिमान समझा जाए तो आप अपनी उस उपलब्धि या अनुभव को दूसरों से जरूर शेयर करते हैं. ठीक ऐसा ही संदीप मॉल नाम के एक ट्विटर यूजर ने किया.

nrjva8fo

संदीप को एक काम का हैक मिला जिसके जरिए वह स्टारबक्स आउटलेट के अंदर बैठकर बहुत कम कीमत में 'महंगी' कॉफी ले सकते थे. संदीप ने ट्वीट में समझाया, स्टारबक्स पर बैठना मतलब, 400 रुपए की कॉफी तो पीनी ही पड़ेगी, क्योंकि इससे कम कीमत में आपको वहां कोई कॉफी नहीं मिलने वाली है. लेकिन उसी कॉफी के लिए ज़ोमैटो केवल 190 ले रहा है. संदीप ने दिमाग चलाया और स्टारबक्स में बैठकर ज़ोमैटो (Zomato) पर कॉफी का ऑर्डर दिया. ज़ोमैटो वाला ऑर्डर लेकर स्टारबक्स में सीधे मेरी टेबल पर कॉफी लाकर देता है.” 

इससे पहले कि लोग ट्वीट की सच्चाई पर सवाल उठा पाते, उन्होंने Zomato पर अपने ऑर्डर का एक स्नैपशॉट भी शेयर किया.

पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है. जबकि कुछ को विश्वास नहीं हो रहा था कि आउटलेट द्वारा इतनी कम राशि वसूल की जा रही है, अन्य ने बताया कि वे भी ऐसा करने की कोशिश करेंगे.

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com