परिवार के साथ नूडल्स का मजा ले रहा था शख्स, फिर खाने में मिली ऐसी चीज देख उड़ गए होश

मलेशिया के एक स्थानीय रेस्तरां में एक व्यक्ति के भोजन के अनुभव से जुड़ी एक डरावनी कहानी ऑनलाइन शेयर की गई है.

परिवार के साथ नूडल्स का मजा ले रहा था शख्स, फिर खाने में मिली ऐसी चीज देख उड़ गए होश

रेस्टोरेंट में परोसे गए नूडल्स में निकला Band-Aid, मालिक ने दी ये सफाई

आजकल खाने में अजीब-अजीब चीजें मिलने के कई मामले सामने आ रहे हैं. कई लोगों को अपने भोजन में कभी कीड़े और तो कभी पत्थर मिले, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. हाल ही में मलेशिया के एक स्थानीय रेस्तरां में एक व्यक्ति के भोजन के अनुभव से जुड़ी एक डरावनी कहानी ऑनलाइन शेयर की गई.

खाने में मिला प्लास्टर (Man Finds Band Aid In His food)

शॉन सीजी (जो मलेशिया के सबा में अपने ससुराल वालों को रेस्तरां में ले गए थे) ने अपना अनुभव साझा करने के लिए फेसबुक का सहारा लिया. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, उन्होंने राइस नूडल्स और ग्रिल्ड पोर्क का ऑर्डर दिया था. शॉन के ससुर ने शेफ के काटने के कौशल की सराहना करते हुए कहा, 'बारबेक्यू किए गए पोर्क का हर टुकड़ा बहुत पतला काटा जाता है.' कुछ ही देर में उन्हें अपने खाने में पड़ा हुआ प्लास्टर नजर आया.

रेस्तरां के मालिक ने खोला राज (plaster cast found in food)

शॉन ने पोस्ट में लिखा, 'अचानक, मेरे ससुर ने भुने हुआ मांस का एक पतला टुकड़ा खाया और फिर दूसरी तरफ पलटा. तब हमें एक अजीब चीज दिखाई दी. मैंने बॉस लेडी को बुलाया और उनसे पूछा 'कृपया बताएं कि यह क्या है.' उन्होंने फेसबुक पर अपनी पोस्ट में साझा किया, उनका पहला वाक्य माफ़ी मांगने का नहीं था, बल्कि रसोई में जाकर देखने का था. रसोई वापस आकर उन्होंने कहा कि, कर्मचारी के हाथ पर प्लास्टर है और ये नूडल्स में गिर गया. फिर बॉस ने माफ़ी मांगी और कहा कि, उसके हाथ पर कीटाणु होंगे.'

रेस्तरां के मालिक ने माफ़ी मांगी और फ्री फूड की पेशकश की, लेकिन परिवार इस घटना से बेहद हैरान रह गया. मालिक ने परिवार को यह समझाने की भी कोशिश की कि, वे अभी भी अपने लंच का मजा ले सकते हैं और उन्हें साफ-सफाई के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. हालांकि, शॉन सीगी और उनके परिवार को बहुत ही खराब महसूस हो रहा था और उन्होंने रेस्तरां छोड़ दिया.

यहां देखें पोस्ट

लोगों का फूटा गुस्सा (band aid found in food)

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ढेरों लोगों ने इस पर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे यह दुकान पसंद नहीं है. बहुत बुरा रवैया! इस पोस्ट करने के लिए धन्यवाद.' दूसरे ने लिखा, 'उसे यह देखने के लिए कहें कि हाल के दिनों में ताइवान के शाकाहारी स्टोरों में खाद्य विषाक्तता से कितने लोगों की मौत हुई है. ताइवानी पुलिस ने संदेह जताया है कि, यह हाथ पर घाव के कारण हुआ था.'

ये भी देखिए: Gadgets 360 With Technical Guruji- इस हफ्ते की खास Tech Tip

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com