VIRAL: मलेशियाई रेस्टोरेंट ने रामेन सूप में क्रोइसैन डुबोकर परोसा, देख भड़क उठे लोग

हाल ही में एक मलेशियाई रेस्टोरेंट ने रामेन से भरे बाउल में डूबा हुआ क्रोइसैन पेश किया है, जिसका फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. रेस्टोरेंट की ये नई डिश लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई, जिस कारण लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

VIRAL: मलेशियाई रेस्टोरेंट ने रामेन सूप में क्रोइसैन डुबोकर परोसा, देख भड़क उठे लोग

मलेशिया के एक रेस्टोरेंट Shozo Kamizato ने एक नई डिश इंट्रोड्यूस की है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए हैं. इस अजीबोगरीब डिश की वायरल फोटो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपनी नाराजगी जता रहे हैं. दरअसल, एक मलेशियन रेस्टोरेंट ने डिश के साथ जो एक्सपेरिमेंट किया है, उसे देखकर सोशल मीडिया पर ऐसे ही रिएक्शन मिलने की उम्मीद थी. ये रेस्टोरेंट रामेन से भरे बाउल के साथ क्रोइसैन पेश कर रहा है. वो भी रामेन के सूप में पूरी तरह डूबा हुआ.

जो लोग रामेन और क्रोइसैन दोनों के स्वाद से वाकिफ होंगे, शायद वो इस डिश को देखकर काफी हैरान होंगे. दरअसल, क्रोइसैन गर्मागर्म कॉफी के साथ पसंद किया जाता है. कुछ लोग इसे जैम या खास किस्म के चीज के साथ भी खाना पसंद करते हैं. उसे इस तरह सूप में देखकर क्रोइसैन लवर्स का ताज्जुब होना लाजिमी है.

रेस्टोरेंट ने क्या कहा?

इस अनूठी डिश को इंट्रोड्यूस करते हुए Shozo Kamizato ने इंस्टाग्राम पर इसकी पिक शेयर की है, जिसमें एक बाउल में थोड़ा सा सूप, अंडा, मीट, कुछ सब्जियां और नूडल्स नजर आ रहे हैं. इसी सूप में क्रोइसैन को भी रखा गया है. पिक्चर पोस्ट करते हुए रेस्टोरेंट के इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा गया है कि, हम लोगों तक ऑथेंटिक जापानी रामेन का टेस्ट पहुंचाना चाहते हैं, लेकिन इस बार हम सबसे अलग कॉम्बिनेशन पेश कर रहे हैं, जिसमें नूडल्स और ब्रेड एक साथ है. ये एक किस्म का हैवी मील लग सकता है, लेकिन है नहीं.

यहा देखें पोस्ट

नेटिजन्स का रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेस्टोरेंट की ये नई डिश लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई, जिन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करने में भी देर नहीं लगाई. एक गुस्साए यूजर ने कमेंट किया है कि, 'आप इसी तरह के एक्सपेरिमेंट करते रहें तो हम आपका बायकॉट करने पर मजबूर होंगे.' एक यूजर ने लिखा कि, 'पब्लिसिटी अच्छी भी हो सकती है और बुरी पब्लिसिटी भी हो सकती है.' एक यूजर ने कमेंट किया कि, 'ये एक सिली मूव है.'