रेस्टोरेंट में खाने गया शख्स, नूडल्स में निकला Band-Aid, शिकायत पर मालिक ने दी ये सफाई

मालिक ने परिवार को यह समझाने की भी कोशिश की कि वे अभी भी अपने दोपहर के भोजन का आनंद ले सकते हैं और उन्हें प्रदूषण के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है.

रेस्टोरेंट में खाने गया शख्स, नूडल्स में निकला Band-Aid, शिकायत पर मालिक ने दी ये सफाई

रेस्टोरेंट में खाने गया शख्स, नूडल्स में निकला Band-Aid

आजकल बाहर रेस्टोरेंट में मिलने वाले खाने में अजीबोगरीब चीजें मिलने के कई मामले सामने आ रहे हैं. कई लोगों को अपने भोजन में कीड़े और पत्थर मिले हैं और उन्होंने इसके बारे में सोशल मीडिया पर साझा किया है. हाल ही में, मलेशिया के एक स्थानीय रेस्तरां में एक शख्स के भोजन के अनुभव से जुड़ी एक डरावनी कहानी ऑनलाइन साझा की गई थी. शॉन सीजी, जो मलेशिया (Malaysia) के सबा में अपने ससुराल वालों को रेस्तरां में ले गए थे, उन्होंने अपना अनुभव साझा करने के लिए फेसबुक का सहारा लिया. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि उन्होंने चावल नूडल्स और ग्रिल्ड पोर्क का ऑर्डर दिया था.

शॉन के ससुर ने शेफ के काटने के कौशल की सराहना करते हुए कहा, "बारबेक्यू किए गए पोर्क का हर टुकड़ा बहुत पतला काटा जाता है." कुछ ही देर में उन्हें अपने खाने में इस्तेमाल किया हुआ Band-Aid नजर आया. "अचानक, मेरे ससुर ने भुने हुए सूअर के मांस का एक पतला टुकड़ा खाया, और फिर दूसरी तरफ खोला. अद्भुत दृश्य दिखाई दिया. मैंने बॉस महिला को बुलाया और उनसे पूछा 'कृपया बताएं कि यह क्या है.' उन्होंने फेसबुक पर अपनी पोस्ट में साझा किया, उनका पहला वाक्य माफ़ी मांगने का नहीं था बल्कि रसोई में जाकर देखने का था. फिर वह वापस आईं और कहा कि कर्मचारी के हाथ पर प्लास्टर है और उसने चावल के नूडल्स ले लिए. फिर बॉस ने माफ़ी मांगी और कहा कि उसके हाथ पर कीटाणु होंगे.''

रेस्तरां के मालिक ने माफ़ी मांगी और मुफ़्त भोजन की पेशकश की, लेकिन परिवार इस घटना के प्रति आकस्मिक दृष्टिकोण से असहज था. मालिक ने परिवार को यह समझाने की भी कोशिश की कि वे अभी भी अपने दोपहर के भोजन का आनंद ले सकते हैं और उन्हें प्रदूषण के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. हालाँकि, शॉन सीगी और उनके परिवार को "बीमार महसूस हुआ" और उन्होंने रेस्तरां छोड़ दिया.

उन्होंने लिखा, "बॉस की पत्नी ने जवाब दिया, अगर आपने इसे खा लिया, तो 'यह उतना गंभीर नहीं है'... बॉस महिला ने यह भी कहा, 'मैं कर्मचारियों से काम करवाने के लिए 100% हैंडल पर नहीं जा सकती, मुझे आगे और पीछे के बाद देखना होगा.' फिर हमें बीमार महसूस हुआ और हम चले गए,''

साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट पर इंटरनेट यूजर्स से ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने कहा, "मुझे यह दुकान पसंद नहीं है. बहुत बुरा रवैया! ये पोस्ट करने के लिए धन्यवाद." एक अन्य ने कहा, "उसे यह देखने के लिए कहें कि हाल के दिनों में ताइवान के शाकाहारी स्टोरों में खाद्य विषाक्तता से कितने लोगों की मौत हुई है. ताइवानी पुलिस ने संदेह जताया है कि यह हाथ पर घाव के कारण हुआ था." एक व्यक्ति ने सुझाव दिया, "नमस्कार. आप निकटतम जिला स्वास्थ्य कार्यालय या सबा हेल्थलाइन के माध्यम से 0198602929 (केवल व्हाट्सएप) पर शिकायत कर सकते हैं. धन्यवाद."

ये Video भी देखें: प्रेमी को घर में रखने के लिए महिला का हाई-वोल्टेज ड्रामा, पति न माना, तो बिजली के खंभे पर चढ़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com