ठेले से खरीद कर लाये पानीपुरी की एक बूंद पर शख्स ने किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, सामने आई घिनौनी चीज

अगर आप भी पानीपुरी के शौकीन हैं, तो हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसे देखकर आपके मन में भी कई सवाल उठने लगेंगे.

ठेले से खरीद कर लाये पानीपुरी की एक बूंद पर शख्स ने किया ऐसा एक्सपेरिमेंट, सामने आई घिनौनी चीज

पानीपुरी के शौकीन एक बार जरूर देखें ये वीडियो

Puchka Pani Me Kide Ka Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों खाने-पीने से जुड़े कई वीडियो जमकर वायकल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो में ऐसे हैं, जिनमें स्ट्रीट वेंडर्स खाने की डिशेज पर तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते नजर आते हैं. इनमें से कुछ एक्सपेरिमेंट कारगर साबित होते हैं, तो कुछ वीडियो हंसी के पात्र बन जाते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिनको देख लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है. खाने के शौकीन बाहर की चाट-पापड़ी से लेकर पानीपुरी तक किसी का भी स्वाद लेने में पीछे नहीं हैं, लेकिन हाल ही में पानीपुरी से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर ऐसे वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. अगर आप भी पानीपुरी के शौकीन हैं, तो हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसे देखकर आपके मन में भी कई सवाल उठने लगेंगे.

आजकल खाने-पीने की चीजों को माइक्रोस्कोप के अंदर देखने का चलन चल रहा है, जिससे ये पता लगाया दा सकता है कि, जो चीजें हम खा रहे हैं, वो असल में है क्या, यानि की उसके अंदर क्या-क्या चीजें छिपी हैं. ये सब आप माइक्रोस्कोप की मदद से देखा जा सकता है, जिन्हें हम इस तरह खुली आंखों से नहीं देख सकते. आपने अब तक पके केले में मौजूद कीड़े और चावल के दानों में छिपे बैक्टेरिया का वीडियो देखा होगा, लेकिन हाल ही में वायरल यह वीडियो पानीपुरी से जुड़ा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी चौंक उठेंगे. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स बाजार से लाई हुई पानीपुरी के पानी की एक बूंद ड्रॉपर की मदद से लेकर, उसे माइक्रोस्कोप के नीचे रखकर एक्सपेरिमेंट करने लगता है. जूम करने पर नजर आता है कि, पहले उसमें सब्जियों के पार्टिकल्स नजर आते हैं. इसके साथ ही मसाले और धनियापत्ती के अलावा गौर से देखने पर पानी में रेंगते कीड़ा भी नजर आते हैं, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं. इस वीडियो को 7 दिन पहले शेयर किया गया था, जिसे अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसके बाद भी लोग गोलगप्पे खाएंगे.'

ये भी देखें- साउथ के दम पर, खान्स का स्टारडम!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com